दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड. बलिया. उभांव थाना क्षेत्र के बेल्थरा बाजार सहिया ग्राम सभा में शनिवार की देर शाम में दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी में दाखिल कराया गया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने गंभीर अवस्था को देखते हुए जिला सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

 

मिली जानकारी के अनुसार घायल श्रवण यादव 22 वर्ष के भाई सुगन यादव ने बताया कि पड़ोसी के घर के पास बैठने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया जिसमें सरवन यादव 22 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया.

वहीं परिजनों का आरोप है कि 108 नंबर एंबुलेंस के फोन करने के बावजूद भी एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची. जिसके चलते उन्होंने घायल को अपने निजी वाहन से सीयर समुदयिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया. वहीं जिला अस्पताल भी अपने निजी साधन से लेकर रवाना हुआ.

 

तेज आंधी के कारण टैंपो पलटा, दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

बेल्थरारोड. बलिया. उभांव थाना क्षेत्र के बेल्थरारोड से नगरा राज्य मार्ग पर अवाया ग्राम सभा के समीप शनिवार की तेज आधी पानी के बीच एक टैम्पो अचानक पलट जाने से दो व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गये स्थानीय लोगों ने दोनों घायल को सीएचसी सीयर में प्राथमिक उपचार के लिये दाखिल कराया.

मिली जानकारी के अनुसार घायल व्यक्ति ग्राम फरसाटार निवासी मोहम्मद अली 53 वर्ष पुत्र निजामुद्दीन सीआरपीएफ के जवान है जो की छुट्टी पर घर आये है व जितेंद्र शर्मा उर्फ टुन्नू 40 वर्ष पुत्र दलसिंगार शर्मा घायल हो गए वह बेल्थरारोड से टैम्पो पर सवार हो कर अपने घर फरसाटार जा रहे थे की अभी वह अवाया पहुंचे थे की इसी अज्ञात स्कार्पियो ने पीछे से टक्कर मार दिया जिससे टैम्पो पलट जाने से वह घायल हो गये. तो वही किसी ने वाहन को टक्कर मारते हुये नहीं देखा. सूचना पाते ही उभाव पुलिस अस्पताल पहुंच कर घायल इसके बारे में जानकारी लेकर विदित कार्रवाई में जुट गई.

(बेल्थरारोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)