सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण सड़क बनाने की मांग को लेकर बांसडीह तहसील पहुंचे

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह, बलिया. बांसडीह तहसील क्षेत्र के मनियर के घाटमपुर ग्राम सभा के ग्राम प्रधान के नेतृत्व में शनिवार के दिन सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने सड़क बनाने की मांग को लेकर बांसडीह तहसील परिसर पहुंच गये. ग्राम प्रधान के नेतृत्व में पहुंचे लोगों ने एसडीएम बांसडीह दीपशिखा सिंह को अपना मांग पत्र दिया. पत्रक लेने के पश्चात एसडीएम बांसडीह ने लोगों को सार्थक आश्वासन दिया की आपके कार्य को जल्दी ही सम्बंधित अधिकारियों को पत्र भेज दिया जाएगा.

पत्रक में ग्रामीणों ने उल्लेख किया है कि ग्राम सभा में सुभाष मास्टर के घर से टीएस बन्धा को जाने वाला मात्र 60 मीटर लम्बा सम्पर्क मार्ग पर बरसात के दिनों में दो से तीन फीट पानी ऊपर आ जाता हैं. जिसे को पार करके ग्रामीण टीएस बन्धे की तरफ आते जाते हैं. उक्त मार्ग के निर्माण में जो बाधा उत्पन्न करते हैं. वे खुद ही खलिहान तथा जीएस की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा जमाये हुए हैं.परन्तु उससे हम लोगों का कोई प्रवेश नहीं है. ग्रामवासियों के हित में सुभाष मास्टर के घर से टीएस बन्धे तक 60 मीटर लम्बा सम्पर्क मार्ग बनाया जाना अति आवश्यक है.अतः आपसे विनम्र निवेदन है कि उक्त मार्ग को जनहित में बनाते जाने के लिए सम्बन्धित अधिकारी को निर्देशित करें.

इस मौके पर प्रधान प्रतिनिधि एचएन पाल, हरेंद्र राजभर,मोती चन्द, प्रेम चन्द राजभर,धूपनाथ राम, मुन्ना राजभर,भोला पासवान,गुड्डु राजभर,लालू राजभर,अजय कुमार, घनश्याम राजभर के अलावे सैकड़ों पुरूष महिलाएं मौजूद रहे.

(बांसडीह संवाददाता रवि शंकर पांडेय की रिपोर्ट)