पीड़ित परिवार को सपा नेता ने दिए दो लाख रुपये

सिकंदरपुर, बलिया. नगर पंचायत सिकंदरपुर के मुहल्ला मिल्की निवासी राजभर परिवार के तीन सदस्यों की एक माह पूर्व नवरतनपुर चट्टी पर सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई थी. जिसमें एक 5 वर्षीय बालक भी शामिल था. परिवार को सांत्वना देने के लिए हर दल के नेता पहुंचे. और पीड़ित परिवार को सांत्वना दी.

इसी क्रम में क्षेत्रीय विधायक जियाउद्दीन रिजवी की पहल पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी ने पीड़ित परिवार के सदस्यों, विधवा सीमा देवी को एक लाख रुपए का चेक और भाई विनोद राजभर को एक लाख का चेक भिजवाया. जिसे समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री वर्तमान विधायक राम अचल राजभर ने परिजनों को प्रदान किया. साथ ही परिवार को आश्वासन ज्ञदिया कि भविष्य में आप लोगों की पूरी मदद समाजवादी पार्टी करेगी. इसके पूर्व भी राम अचल राजभर एवं क्षेत्रीय विधायक पीड़ित परिवार की मदद चुके हैं.

इस मौके पर छोटे लाल राजभर ,राज मंगल यादव, राम जी यादव , फुन्नू राय, चंद्रमा यादव, गुरु लाल राजभर, डॉ सतीश राजभर,देवनाथ राजभर ,अनिल राजभर ,धनंजय सिंह ,बबलू सिंह ,जितेश कुमार सोनी, मनोज यादव ,सुशील यादव ,छोटू गुप्ता सहित समाजवादी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

(सिकंदरपुर संवाददाता संतोष शर्मा की रिपोर्ट)