मैं विधानसभा के प्रत्येक गांव को विकसित करने का प्रयास करूंगी – केतकी सिंह

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह, बलिया. बांसडीह के मैरीटार गांव स्थित पंचायत भवन के प्रांगण में सोमवार को क्षेत्र की विधायक केतकी सिंह का ग्राम प्रधान प्रतिनिधि बसन्त राजभर के द्वारा उत्तर प्रदेश की पंचायत में बांसडीह का प्रतिनिधित्व करने वाली मैरिटार की बहू क्षेत्रीय विधायक केतकी सिंह का फूल मालाओं व स्मृति चिन्ह देकर अभिनंदन किया गया.

स्वागत से अभिभूत विधायक केतकी सिंह ने कहा,  “मैं इस गांव की बहू हूं. आप सब के द्वारा दिये गये प्यार,दुलार तथा सहयोग की बदौलत. मैं आज जो हूं. यह आपका ही आशीर्वाद हैं कि मैं इस पद पर बनी हूं. मैं बांसडीह विधान सभा क्षेत्र के विकास के लिए कटिबद्ध हूं. मैरीटार गांव प्रदेश का सबसे विकसित ग्राम सभा बनें इसके लिए मेरा भरपूर प्रयास रहेगा. इस गांव में बहू बनकर आयी लेकिन मेरे ससुर जी सहित आप सभी ने मुझे बेटी बनाकर रखा और बेटी को विधायक बना दिया. यह मेरे लिए गर्व की बात है.”

प्रधान प्रतिनिधि बसन्त राजभर ने अपने विधायक से नारायणपुर से बघौता जाने वाले मार्ग जिस पर आए दिन दुर्घटना होती रहती है.

उक्त मार्ग के चौड़ीकरण,मैरीटार स्थित खेल मैदान को विकसित करने ताकि यहां से खिलाड़ी निकलकर राष्ट्रीय तथा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा सकें आदि मांग की गयी. जिस पर विधायक केतकी सिंह ने सार्थक आश्वासन दिया.और कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी महाराज के कुशल नेतृत्व में देश व प्रदेश का विकास हो रहा हैं. “मैं मैरिटार गांव सहित विधानसभा के प्रत्येक गांव को विकसित करने का प्रयास करूंगी. कोई भी गांव बिकास से अछूता नहीं रह सके. अंत मे प्रधान सुनीता देवी ने आये हुए आगन्तुकों का स्वागत आभार किया.
स्वागत समारोह में अन्य लोगो मे दयानंद सिंह,अमित वर्मा,कृष्णा वर्मा,दूधनाथ ठाकुर,आदि रहे.

(बांसडीह संवाददाता रवि शंकर पाण्डेय की रिपोर्ट)