भाजपा के स्थापना दिवस पर हुई गोष्ठी, परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह रहे मौजूद

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. भारतीय जनता पार्टी का 42 वां स्थापना दिवस समारोह बुधवार को हर्षोल्लास के साथ मनाया गया.

इस दौरान पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में टाउन हाल के मैदान मे परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह की उपस्थिति मे जिलाध्यक्ष जय प्रकाश साहू ने झण्डा रोहण किया. इसके बाद शहर में कई जगहों पर शोभायात्रा, प्रभातफेरी भी निकाली गई.

इस दौरान पार्टी के स्थापना दिवस को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह रहा. सुबह 10 बजे पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन भी सुना और पार्टी के हितों के लिए कार्य का संकल्प लिया.

पीएम मोदी के संबोधन का सजीव प्रसारण टाऊन हाल समेत अन्य स्थानों पर भी हुआ. इस मौके पर पार्टी पदाधिकारियों ने सभा को संबोधित कर दुनिया के सबसे बड़ा राजनीतिक दल बनाने के लिए जुझारू कार्यकर्ताओं के योगदान को भी सराहा.

परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह ने कहा कि कोरोना के दौरान प्रधानमंत्री मोदी जी व मुख्यमंत्री योगी जी का देश के प्रति समर्पण का भाव ही है कि आज पुनः दुबारा प्रदेश मे भाजपा की सरकार बनी. भारत मे 80 करोड़ गरीब को मुफ्त राशन मिल रहा है. इस पर केंद्र सरकार 3.5 लाख करोड़ खर्च कर रही है. जन कल्याण की हर योजना को शत प्रतिशत पहुंचाने का लक्ष्य रखा है. समाज की आखिरी व्यक्ति तक सरकारी लाभ पहुंचे इसे सुनिश्चित करना ही सबका साथ सबका विकास है. देश में दशकों तक कुछ राजनीतिक दलों ने वोटबैंक की राजनीति की. भाजपा ने इस राजनीति को टक्कर दी है और देश को समझने में भी सफल रहे हैं।आज देश में ऐसी सरकार है, जिसकी निष्ठा अंतोदय में है. दलितों, पिछडों, आदिवासियों, महिलाएं और नवजवान सभी भाजपा के साथ खड़े हैं. जिलाध्यक्ष जय प्रकाश साहू ने भी स्थापना दिवस पर पार्टी के कार्यकर्ताओं को संम्बोधित किया.

इस मौके पर जिला अध्यक्ष जयप्रकाश साहू,टूनजी पाठक, जिला महामंत्री आलोक शुक्ला, जिला महामंत्री प्रदीप सिंह,रंजना राय,सुरेन्द्र सिंह, नकूल चौबे,अनूप चौबे,राजीव मोहन चौधरी, राकेश महाजन, अंकुर उपाध्याय, बब्बन सिंह, नितु पाण्डेय,पंकज सिंह, जयप्रकाश जायसवाल, जो संतोष पाण्डेय,संजीव डम्पू,अभिजीत तिवारी जिला मंत्री अशोक यादव, जिला सोशल मीडिया संयोजक आशीष पाण्डेय ,संजय पाठक, संजय मिश्रा,अरुण सिंह , कृष्णा पांडे , पीयुष चौबे, राजेश गुप्ता, संजीव डम्पू, पिण्टू गोड़, मिठाई लाल , बशिष्ठ दत्त पाण्डेय, गुड्डू राय ,अजय कुमार , पंकज कुमार सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।संचालन प्रदीप सिंह ने किया.

(बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट)