एन्टी करप्शन इन्वेस्टीगेशन ब्यूरो के नवनियुक्त पदाधिकारियों ने ली शपथ

रसड़ा, बलिया. समाज में तेजी से बढ़ रहे अपराध व भ्रष्टाचार के रोकथाम के लिए भ्रष्टाचार निरोधक जांच ब्यूरो पीड़ितों से मिलकर उन्हें त्वरित न्याय दिलाने की दिशा में कार्य करती रहेगी. साथ ही साथ प्रदेश व देश से भ्रष्टाचार का अंत हो सके इसके लिए यह संस्था पूरी निष्ठा व निर्भिक होकर आमजन को विश्वास में लेकर अपने दायित्वों के निर्वहन में सफल रहेगी.

रविवार को रसड़ा के अहिरपुरा स्थित एक सभागार में नीति आयोग से मान्यता प्राप्त भ्रष्टाचार निरोधक जांच ब्यूरो (एन्टी करप्शन इन्वेस्टीगेशन ब्यूरो) के नव नियुक्त पदाधिकारियों के शपथ दिलाने के बाद आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि डिवीजनल हेड आजमगढ़ मंडल के अध्यक्ष जगदम्बा प्रसाद सिंह ने उपर्युक्त बातें कहीं.

इसके पूर्व उन्होंने नव नियुक्त जिला प्रभारी विजेंद्र कुमार उर्फ पिंटू सिंह सहित शुभम सिंह, मनोज तिवारी, अनुज तिवारी, अजय यादव, अजय सिंह, अजय गुप्ता, नीरज सिंह, संजय सिंह, डा. कन्हैया टुन्ना शर्मा को प्रमाण पत्र प्रदान कर उन्हें पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी. नवागत जिला प्रभारी विजेंद्र कुमार उर्फ पिंटू सिंह ने नव नियुक्त पदाधिकारियों का आह्वान किया कि वे किसी क्षेत्र में पीड़ित जन को न्याय दिलाने के लिए पूरी शिद्दत से अपने दायित्वों का निर्वहन करें ताकि सरकारी कार्यालयों, थानों एवं तहसीलों से भ्रष्टाचार का अंत हो सके.

(रसड़ा संवाददाता संतोष सिंह की रिपोर्ट)