भोजपुरी फ़िल्म ” प्यार काहे बनाया राम ने” जल्द होगी रिलीज

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इन दिनों भोजपुरी सिनेमा में कई बेहतरीन फिल्मे बन कर आ रही हैं. अच्छी फिल्मों की समझ रखने वाले दर्शक अब बेहतरीन फिल्मे ही पसंद करते हैं. थोड़ी सी भी कमजोर कंटेंट को सिरे से नकार दी जाती है इन तमाम बातों को ध्यान में रख कर हमने एक बेहतरीन फ़िल्म बनाई है जिसका नाम है “प्यार काहे बनाया राम ने”, ये दावा है फ़िल्म के लेखक,निर्देशक राजीव मिश्रा आगे कहते हैं अश्लीलता से परे एक प्यारी लव स्टोरी पर बेस्ड है हमारी फ़िल्म जल्द ही दर्शको के  सामने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

U.9 फिल्म्स एंटरटेनमेंट, माँ बी.के. फ़िल्म एंटरटेनमेंट  द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित भोजपुरी फ़िल्म “प्यार काहे बनाया राम ने” में मुख्य अभिनेता प्रसिद्ध गायक राकेश मिश्रा,अविनाश शाही,हॉट केक अंजना सिंह,विनय बिहारी,पायल बंसल की मुख्य भूमिका है। फ़िल्म के निर्माता अमित कुमार सिंह व संयोग कुमार हैं। निर्माता का कहना है भोजपुरी सिनेमा में हो रहे बदलाव का उदाहरण है यह फ़िल्म,लोग सिर्फ बदलाव वाली सिनेमा का जिक्र करते हैं लेकिन हमने और हमारी मेहनतकश टीम ने एक अद्भुत फ़िल्म बनाने की कोशिश की है. जिसे देख दर्शक भोजपुरी सिनेमा में हो रहे बदलाव को महसूस कर सकते हैं.

बिहार के विधायक व सिनेमा जगत के दिग्गज गीतकार ने ही इस फ़िल्म का संवाद, गीत संगीत दी है. फ़िल्म के विषय मे विनय बिहारी कहते हैं काफी दिनों बाद मेरे पास एक बेहतरीन स्क्रिप्ट आयी ,जिसे देखते ही मैने हाँ कर दी है. उम्मीद है बहुत दिनों बाद दर्शको को असली भोजपुरी संगीत सुनने को मिलेगा.

भोजपुरी फ़िल्म “प्यार काहे बनाया राम ने” शीघ्र ही थिएटर्स में रिलीज होगी. फ़िल्म के पीआरओ सर्वेश कश्यप हैं. फ़िल्म में राकेश मिश्रा,अविनाश शाही,हॉट केक अंजना सिंह,विनय बिहारी,पायल बंसल प्रसिद्ध खलनायक संजय पांडे,देव सिंह,आर.के.बाबा,सुवंती बनर्जी, रूपा सिंह, पिंकी सिंह , जयंत सिंह अहम भूमिका में नजर आएंगे.

(बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट)