ट्रेन से कटकर एक युवक की दर्दनाक मौत, चाकू बाजी से एक युवक गंभीर से घायल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

ट्रेन से कटकर एक युवक की दर्दनाक मौत

रसड़ा, बलिया.  रसड़ा-मऊ रेल खंड के अमहर पट्टी गांव के समीप शनिवार की दोपहर में ताप्ती गंगा एक्प्रेस से कटकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी.

सूचना पर पहुची आरपीएफ पुलिस एवम कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिये भेज दिया। ताप्ती गंगा एक्सप्रेस ट्रेन रसड़ा स्टेशन पहुंचने वाली थी कि अमहर पट्टी के समीप नगर के नई मस्जिद पूरब मुहल्ला निवासी शहजाद 24 वर्ष पुत्र मुहम्मद सलीम ने ट्रेन के सामने छलांग लगा दी. जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. युवक किन परिस्थितियों में मौत को गले लगाया यह ज्ञात नहीं हो सका. मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

 

चाकू बाजी एक युवक गंभीर से घायल

रसड़ा, बलिया. क्षेत्र के सिंगही चट्टी पर शुक्रवार की दोपहर 2 बजे मछली के मूल्य को लेकर चाकू बाजी एक युवक गंभीर से घायल हो गयी. सूचना पर पहुची पुलिस आवश्यक कार्यवाही में जुट गयी. बलेसरा निवासी मछली विक्रेता प्रेमसागर राम (30) पुत्र बृजलाल राम सिंगही चट्टी पर किराया का मकान लेकर मछली बेचने का कार्य करता था. प्रेमसागर प्रतिदिन की भांति सिंगही चट्टी के पास नहर पुलिया के समीप शुक्रवार को दोपहर में मछली बेच रहे थे कि मोल-भाव को लेकर दूसरे मछली विक्रेता से कहासुनी के बाद विवाद बढ़ गया और देखते ही देखते दूसरे मछली विक्रेता ने चाकू से प्रेमसागर के पेट में प्रहार कर घायल कर दिया. घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. घायल प्रेमसागर को रसड़ा सीएचसी पहुंचाया गया जहां उपचार चल रहा है वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जूट गई है.

 

देशी शराब की दुकान से होली की रात चोरी

रसड़ा, बलिया. क्षेत्र के कोटवारी चट्टी स्थित सरकारी देशी शराब की दुकान से होली की रात्रि चोरो ने दीवाल में नकब लगा कर पांच पेटी बंटी बबली देशी शराब पर हाथ साफ कर दिया. सेल्समैन की तहरीर पर पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही प्रारम्भ कर दिया. सेल्समैन जाम निवासी राजनारायण पुत्र सुदामा राम 17 तारीख को दुकान बंद होली त्योहार के कारण घर चल गया था. चोरों ने दुकान के पीछे नकब लगाकर पाँच पेटी बंटी बबली शराब निकाल लिये. फोन की सूचना पर पहुच कर सेल्समैन ने दरवाजा खोलकर देखा तो पांच पेटी रखी शराब नहीं है. जनकी रजिस्टर एवम कागजात सब सही मिला. सेल्समैन की तहरीर पर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी.

 

 

(रसड़ा संवाददाता संतोष कुमार सिंह की रिपोर्ट)