बैरिया: दो अलग-अलग स्थानों से 366 लीटर बीयर व 70 लीटर देसी कच्ची शराब बरामद, तीन गिरफ्तार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया, बलिया. स्थानीय थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नगर पुलिस चौकी की पुलिस ने दो स्थानों से 366 लीटर बीयर व 70 लीटर देसी कच्ची शराब व शराब बनाने के उपकरण तथा सामग्री मुखबिर की सूचना पर बुद्धवार की रात में बरामद कर तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है. तीनो लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायालय के सुपुर्द कर दिया है. वही एक कमांडर जीप, एक बड़ा ड्रम, एक छोटा जरिकेन भी पुलिस ने जब्त किया है. उक्त जानकारी देते हुए एसएचओ बैरिया शिव शंकर सिंह ने बताया कि कमांडर जीप से 28 पेटी में 677 केन में 336 लीटर अवैध बीयर उस समय मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बरामद किया, जब तस्कर बीयर लेकर गरीबा टोला के रास्ते बिहार जा रहे थे. गिरफ्तार लोगों में राजा कुमार पुत्र महेश निवासी छोटका बैजू टोला थाना रिविलगंज जिला छपरा बिहार व राजकुमार महतो पुत्र शिवजी महतो घुरी टोला थाना बैरिया जनपद बलिया को गिरफ्तार किया है.

वही कच्ची शराब के साथ विशेश्वर राम निवासी नई बस्ती घूरी टोला को 70 लीटर कच्ची शराब एक बड़ा ड्रम एक छोटा जरिकेन पिपिया के साथ नई बस्ती दुर्गा मंदिर के पास से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया. पुलिस ने 70 लीटर कच्ची शराब के साथ 500 ग्राम नौसादर,200 ग्राम यूरिया, फिटकरी, नमक व अन्य सामग्री भी बरामद किया है. विशेश्वर राम पर भी मुकदमा दर्ज करने के बाद न्यायालय के सुपुर्द कर दिया.

शराब तस्करों से सांठगांठ के आरोप में तीन सिपाहियों को पुलिस अधीक्षक राजकरण नैयर ने लाइन हाजिर कर दिया है. जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक विजय त्रिपाठी ने बताया कि बैरिया थाने के सिपाही प्रवीण कुमार निर्मल व चंद्रशेखर तथा दोकटी थाने पर तैनात सिपाही लवकेश पाठक को अवैध लाल बालू व शराब तस्करों से सांठगांठ के आरोप में निलंबित कर जांच क्षेत्राधिकारी बैरिया को सौंपी गई है.

(बैरिया संवाददाता वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)