पति ने की पत्नी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह. बांसडीह थाना कोतवाली क्षेत्र का चौंकाने मामला प्रकाश में आया में आया है. ग्राम ककरकुंडा कोतवाली बांसडीह में बैरिया थाना क्षेत्र के नौका गांव निवासी नेहा की शादी अप्रैल 2020 में हुई थी. लेकिन भाई खोजते रहे बहन का सुराग तक नही लगा. वहीं बांसडीह थाना में लापता का मुकदमा दर्ज हुआ. बाद में जब भाई अपने बहन की ससुराल ककरकुंडा स्थित आवास पर पहुंचे तो दरवाजे पर ताला जड़ा मिला. तब उसने काफी खोजबीन की पर कही भी पता नहीं चला तो उसने तुरंत इसकी सूचना बांसडीह प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार मिश्र को दी. प्रभारी निरीक्षक ने भाई की तहरीर के आधार पर 5 मार्च को गुमसुदगी व 13 मार्च को दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर खोजबीन में लग गए.

आरोप है कि 27 फरवरी 2022 को नेहा सिंह पुत्री सोनू सिंह निवासी ककरकुंडा थाना कोतवाली बांसडीह की हत्या कर दी गई है. बैरिया थाना नवका टोला निवासी संजीव सिंह ने बताया कि नेहा सिंह मेरी बहन है जिसकी शादी अप्रैल 2020 में सोनू सिंह पुत्र महातम सिंह ग्राम ककरकुंडा से हुई थी. जब अपने बहन के घर ककरकुंडा आया तो घर मे ताला बंद था. और घर के सभी लोग फरार थे. उसके बाद बांसडीह कोतवाली में तहरीर दी गई. जहां बांसडीह कोतवाल राजीव मिश्र ने 5 मार्च 22 को तत्काल लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करते हुए जांच में जुट गए.

काफी खोजबीन के बाद जब नेहा सिंह नहीं मिली तो 13 मार्च को भाई संजीव सिंह पुत्र जितेंद्र सिह की तहरीर पर पुलिस ने विवाहिता के पति सोनू सिंह सास ज्ञानती देवी,ससुर महातम सिंह व ननद पूजा के खिलाफ 498A, 304B,201,IPC व 3/4 डीपी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया. और नेहा के पति सोनू सिंह की गिरफ्तारी भी पुलिस ने कर लिया.

 

पति ने स्वीकार किया कि पत्नी को मार डाला – सर्किल ऑफिसर

बांसडीह सर्किल ऑफिसर प्रीति त्रिपाठी ने बताया कि पति सोनू सिंह ने स्वीकार किया है कि 27 फरवरी को हम लोगों ने नेहा सिंह को जला दिया है. पति के बताए स्थान से पुलिस ने जली हुई शव को कुछ टुकड़ों व राख के साथ बरामद कर फॉरेंसिक लैब में भेज दिया है. तथा पति सोनू सिंह को जेल भेज दिया गया. शेष आरोपियों की तलाश जारी है.

(बांसडीह संवाददाता रवि शंकर पाण्डेय की रिपोर्ट)