बेल्थरारोड में स्पोर्ट्स स्टेडियम बनवाना प्राथमिकता – हंसू राम

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड, बलिया. बेल्थरारोड  विधानसभा चुनाव में सुभासपा और समाजवादी पार्टी और गठबंधन के प्रत्याशी हंसू राम ने कहा है कि यहां की जनता जनार्दन ने हमें जिस प्रकार अपना आशीर्वाद देकर विजय दिलाने का कार्य किया है, मैं भी एक समर्पित सिपाही के रूप में उनकी आशा-आकांक्षाओं पर खरा उतरुंगा. वे बोले कि जनता के बीच रह कर उनका कार्य करुंगा तथा क्षेत्र को विकास के पथ पर अग्रसर करुंगा.

बेल्थरारोड विधानसभा के नवनिर्वाचित विधायक हंसू राम ने भरोसा दिलाया कि वह जनता के बीच रहकर उनकी सेवा करेंगे तथा क्षेत्र के विकास के लिए निरन्तर प्रयास करते रहेंगे. कहा कि यहां युवाओं के लिए खेल का मैदान नहीं है. मेरी प्राथमिकता विधानसभा में एक स्टेडियम बनवाने का रहेगा जहां युवा खेल के साथ ही अपनी अन्य तैयारियों के मद्देनजर उसका उपयोग कर सके.

उधर, भाजपा कार्यकर्ता पार्टी की हार की समीक्षा करते नजर आए. इस मामले मे भाजपा की तरफ से छनकर आ रही बातों पर विश्वास करें तो भाजपा प्रत्याशी जहां सबसे अधिक भीतरघात का शिकार हुए वहीं वह सभी कार्यकर्ताओं को सहेजने में भी वह सफल नहीं हो सके. पिछले चुनाव 2017 में जहां पार्टी 77,504 का आकड़ा छूने में सफल रही थी वहीं इस मर्तबा के चुनाव में 73481 मत ही प्राप्त कर सकी. वोट के मामले मे सुभासपा – सपा गठबंधन प्रत्याशी ने 2017 के मुकाबले 19,810 मत अधिक पाकर यह चुनाव अपनी झोली में डाल लिया.

नगर सहित अन्य गांवों में भी कई मतदाताओं के नाम वोटर लिस्ट से गायब रहे. वोटर लिस्ट से गायब रहे नाम को लेकर लोगों ने बीएलओ पर धांधली का आरोप मढ़ा है. वार्ड नंबर 7 निवासी मनोज कुमार गुप्त का जहां आरोप था कि उनके बच्चे का नाम वोटर लिस्ट से डिलीट कर दिया गया वहीं मनोज जायसवाल, मोहित जायसवाल व अन्य का कहना था कि उनके परिवार के कई नाम वोटर लिस्ट से गायब रहे.

(बेल्थरा रोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)