UP Election 2022: अमित शाह ने सपा और बसपा पर जमकर हमला बोला

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मनियर, बलिया. रविवार के दिन बांसडीह विधानसभा के भाजपा व निषाद पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी केतकी सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आए गृह मंत्री अमित शाह ने मनियर इंटर कॉलेज के प्रांगण में रविवार के दिन सपा बसपा पर जमकर हमला बोला. अपने भाषण की शुरुआत करने से पहले उन्होंने भगवान परशुराम एवं महर्षि भृगु की तपो भूमि को प्रणाम किया.

 

उन्होंने बलिया के बगावती तेवर की चर्चा करते हुए कहा कि बलिया के नाम आते ही रक्त वाहिकाओं में बिजली उमड़ती है. यह चित्तू पांडेय एवं मंगल पांडेय की धरती है. इस धरती पर जयप्रकाश जी ने जन्म लिया था. इस धरती पर कुंवर सिंह ने अपने हाथों से अपना हाथ काट कर मां गंगा को समर्पित किया.  इस भूमि की स्वर्णिम इतिहास है. आप लोग केतकी सिंह को एक मौका दे दो हम बलिया को गौरवान्वित करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. उन्होंने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि 2017 से पहले गुंडों माफियाओं का बोलबाला था कि नहीं. उन्होंने जन समुदाय से पूछा इस समय आजम खां, अतीक अहमद ,मुख्तार अंसारी कहां है? जनता की तरफ से आवाज आई जेल में. उन्होंने कहा कि भूल से साइकिल पर बटन दबा दोगे तो क्या यह जेल में रहेंगे? जनता के तरफ से आवाज आई नहीं. लोगों ने कहा गुंडों माफियाओं को अगर उत्तर प्रदेश से कोई मुक्त करा सकता है तो वह आदित्यनाथ योगी की सरकार है. सपा, बसपा ,बुआ ,भतीजा ने सरकारी जमीन छीनने का काम किया. उन्होंने सरकार की तमाम योजनाओं की चर्चा की. कहा कि बलिया जनपद में एक औद्योगिक केंद्र खोला जाएगा. श्रीराम पुल का उद्घाटन, बांसडीह में ऑक्सीजन प्लांट सहित इत्यादि योजनाओं की चर्चा की. बलिया को एक्सप्रेसवे से भी जोड़ने की बात कही. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के इत्र वाले मित्र की ऊपर जब रेड पड़ती है तो अखिलेश यादव हड़बड़ा जाते हैं. मोदी जी से कहे कि इस समय उन पर रेड क्यों डालते हो ?मोदी जी ने कहा कि तुम्हारा उनसे रिश्ता क्या है? अखिलेश यादव को बांसुरी वाले का कर संबोधित किया. श्रीमती केतकी सिंह ने भारतीय जनता पार्टी की तमाम योजनाओं की चर्चा करते हुए अपनी इज्जत प्रतिष्ठा की जिम्मेदारी बांसडीह की जनता पर छोड़ दिया. जिला को ऑपरेटिव बैंक के पूर्व चेयरमैन व टाउन पॉलिटेक्निक के चेयरमैन कमलेश कुमार सिंह, पूर्व विधायिका विजयलक्ष्मी, सपा नेता ब्रह्मानंद सिंह बंटी को बीजेपी का पट्टा ओढ़ा कर अमित शाह ने पार्टी में शामिल किया.

मंच पर बिहार महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, हरियाणा के मुख्यमंत्री के पूर्व ओएसडी अमरेंद्र सिंह, पूर्व विधायक शिव शंकर चौहान, कुंवर विजय सिंह उर्फ पप्पू जी ,विजय रंजन गुप्ता, नागेंद्र पांडेय, पूर्व विधायिका विजयलक्ष्मी, राणा प्रताप यादव दाढ़ी ,व्यापारी नेता अरविंद गांधी ,पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष विनोद शंकर दुबे, निषाद पार्टी के राष्ट्रीय सचिव संजय सिंह, कमलेश कुमार सिंह मंडल अध्यक्ष शीतांशु गुप्ता सहित आदि लोग रहे.

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ जनपद बलिया के अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह ने अपने टीम सिद्धांत मिश्रा, डॉ आत्मानंद सिंह, डॉ मनीष कुमार सिंह, निलेश कुमार उपाध्याय ,अनुज सिंह ,अयोध्या तिवारी, जयंत कुमार सिंह के साथ भाजपा ज्वाइन कर केतकी सिंह का समर्थन किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता देवेंद्र नाथ त्रिपाठी व संचालन युवा नेता गोपाल जी सिंह ने किया.

(मनियर संवाददाता वीरेंद्र सिंह की रिपोर्ट)