क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में घोड़हरा की टीम ने रेवती को पांच विकेट से हराकर ट्रॉफी पर किया कब्जा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

दुबहर, बलिया. श्री रूपनारायण बाबा क्रिकेट क्लब रामपुर टीटिही के तत्वाधान में सोमवार की देर शाम आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले मे मां जौहरी क्रिकेट क्लब घोड़हरा की टीम ने रेवती क्रिकेट क्लब को हराकर ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया.

घोड़हरा की क्रिकेट टीम ने पहले टॉस जीतकर रेवती को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया. रेवती क्रिकेट क्लब के खिलाड़ी निर्धारित 14 ओवरों में 143 रन बनाकर ऑल आउट हो गए. जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी घोड़हरा की जौहरी क्रिकेट क्लब की टीम ने 12 ओवर 01 गेंद में ही 144 रन का लक्ष्य पूरा कर ट्राफी पर कब्जा कर लिया.

रेवती क्रिकेट क्लब से मोनू सिंह ने सर्वाधिक 58 रन एवं राकेश यादव ने 65 रन का योगदान दिया. मैन आफ द मैच मोनू सिंह को घोषित किया गया. सर्वप्रथम मुख्य अतिथि सामाजिक कार्यकर्ता नागेश्वर सिंह ने फीता काटकर मैच का उद्घाटन किया एवं अंत में विजेता टीम घोड़हरा एवं उपविजेता टीम रेवती को ट्रॉफी प्रदान किया. इस मौके पर सामाजिक कार्यकर्ता नागेश्वर सिंह ने कहा कि इस प्रकार के टूर्नामेंट से नौजवानों के बीच सौहार्दपूर्ण वातावरण की उत्पत्ति होती है. हार और जीत तो जीवन का एक अहम हिस्सा है. दोनों टीमों ने बहुत अच्छे खेल का प्रदर्शन किया है. अंपायर की भूमिका का निर्वहन अनीश सिंह एवं विक्की सिंह ने बखूबी किया. विदित हो कि महीनों से चल रहे इस चर्चित क्रिकेट टूर्नामेंट में रानीगंज, दीघार, मझौंवा, प्राणपुर, बसरिका पुर, रेपुरा निधरिया, सहतवार आदि विभिन्न गांवों की 16 क्रिकेट टीमों ने प्रतिभाग किया था.

इस मौके पर अतुल सिंह, लव सिंह,, राहुल मिश्रा, अंशु, गोदू, भोदू, भोला, लाला, ईशान, बीडीसी संतोष यादव, अनिल गुप्ता, अशोक यादव, भीरानी यादव, नन्हे यादव, भृगु यादव, गणेश गुप्ता, बुचुन यादव आदि मौजूद रहे। अंत में मुख्य आयोजक संदीप सिंह ने सबका आभार व्यक्त किया.

(बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट)