सत्ता के लोभी और विकास विरोधियों के पास सिर्फ जनता को भरमाने छोड़ और कुछ रहा नहीं- आनंद स्वरुप शुक्ला

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया, बलिया. यूपी के बलिदानी और चर्चित धरती से एक बार फिर चुनावी हुंकार भरते हुए राज्यमंत्री आनंद स्वरुप शुक्ला ने एतिहासिक भूमि बजरंग आश्रम बहुआरा पहुंच अंजनी के लाल श्रीहनुमान के दर्शन कर आशिर्वाद लिया. अपने चुनावी रण में नामांकन के दूसरे दिन बैरिया विधानसभा के उस गाँव मे आनंद पहुचे जहा का बजरंग आश्रम 1942 मे ही इतिहास के पन्नों मे स्वर्ण अक्षरों मे नाम दर्ज करवा चुका है जिसने कभी अंग्रेजो को नाको चने चबवा दी थी ये वही आश्रम है जहा से सर्वप्रथम अँग्रेजी हुकूमत के खिलाफ 1942 मे तीन सौ रणबाकुरो ने मिल कर लंदन का तख्त हिलाने का कार्य किया था.

ऐसी आंदोलनकारी धरती पर आनंद अपने समीप यहा के युवा बुजुर्ग और किसानो को देख आनंदित हो उठे. अपने प्रबुद्धताभरी शालीन अंदाज मे बैरिया बहुआरा की जनता को संबोधित करते हुए आनंद ने कहा कि आप का जनसमर्थन और आशिर्वाद ही हमे और बीजेपी सरकार को हिम्मत देती है मैं आपके चरणों मे आया हू इससे पहले भी भारत सिंह के समय मुझे यहा काम करने का मोका मिला है . गंगा और सरयू के इस पवित्र भूभाग पर तो कई संत महात्मा तपस्या कर इस मिट्टी को महान बना चुके है और इस जगह पर मुझे काम करने का मौका मिलेगा ये मेरा सौभाग्य होगा. मुझे द्वाबा के विकास और आपकी उन्नती के लिए भेजा गया है. मोदी योगी वाली भाजपा सरकार हर एक नागरिक की उत्थान की चिंता करती है और चाहती है हर वर्ग विशेष की तरक्की हो जिसमें देश प्रदेश की तरक्की है. आनंद ने कहा मुझे जिम्मेदारी दी गयी है बैरिया विधानसभा के चहुंमुखी विकास की जिसके लिए मैं दृढ़ संकल्पित हूं. बहुतरे आयेंगे आपको गुमराह करने. आपने उनके बहकावे मे नहीं आना है आप जिस विकास के लिए सोच रखे है उस विकास की धारा मे मैं लेकर जाऊँगा. जिन चीजों से आप वंचित रहे है उन सब पर मेरी नजर है आप कदम पीछे ना खींचे मैं आपके साथ चलने के लिए तैयार हूं. मैं कोई बाहरी नहीं ब्लकि आपका अपना भोजपुरीया समाज बलिदानी धरती का बेटा हूं.आप मतदान के दिन पहुच मुझे अपना बहुमूल्य भारी वोट दे ताकि पूरे पांच वर्षों तक आपके बीच रह कर मैं सेवा कर सकू. मैं हर वो मुमकिन प्रयास करूगा आप सब मुझे एक मोका दे आपका समर्थन और आशीर्वाद कभी विफल नहीं होने दूँगा.चाहे मुझे इसके लिए अलग से प्रस्ताव बनवाना पड़े.

 

पूर्ण बहुमत से बनेगी बीजेपी की सरकार जनता चाहती है अब हर बार बीजेपी सरकार चुन कर आए . सत्ता के लोभी और विकास विरोधियों के पास सिर्फ जनता को भरमाने छोड़ और कुछ रह नहीं गया है आप जहा भी देखे हर जगह एक ही नारा एक ही पुकार सब जगह देखने को मिलेगा. पूरे उत्तर प्रदेश की पुकार है भाजपा और सिर्फ भाजपा.

वहीं पत्रकारों से बात करते हुए भी बताया इस बार पूर्ण बहुमत से बीजेपी की सरकार बनने जा रही है और 363 बैरिया विधानसभा इसका गवाह बनेगा. उत्तर प्रदेश में जनता बीएसपी एसपी सरकारों की कार्यशैली को देख और समझ चुकी है और पूरी तरह से असंतुष्ट है इस बार जनता सत्ता पर फिर बीजेपी चाह रही है गांव गांव जाकर जनसंपर्क किया जा रहा है कार्यकर्ताओं के सहयोग व जनता से मिल रहे अपार स्नेह का हृदय से धन्यवाद करता हूं.

बैरिया विधानसभा सीट से विजयी होने पर स्कूल कॉलेज की सड़कों खेती किसानी शिक्षा रोजगार पर्यटन के साथ सेनानी ग्राम घोषित करवाने जैसे प्रमुख बिंदुओं पर कार्य करना मेरी प्राथमिकता होगा. बालिकाओं के लिए डिग्री कॉलेज अवश्य बनाएंगे जिससे शिक्षा के प्रति और जागरूकता हो. इसके अलावा क्षेत्र की जो अन्य मूलभूत आवश्यकताएं है उन्हें दुरुस्त किया जाएगा और जो कार्य अधूरे पड़े हैं उन्हें पूरा किया जाएगा कानून व्यवस्था है उसे और सशक्त किया जाएगा जिससे हर पीड़ित को न्याय मिल सके बैरिया विधानसभा क्षेत्र में इस बार फिर कमल खिलेगा और एक बार फिर से योगी नेतृत्व मे पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी समाज में खुशियां लाएंगे.

इस मौके पर पूर्व प्रधान राजनारायण सिंह लालजी तिवारी रामजी पांडे समाजसेवी लेखक प्रशांत तिवारी शंकर दयाल सिंह श्यामसुन्दर बिंटु संजय तिवारी अंकित कमलेश   रामकुमार तिवारी नवीन
सुनील तिवारी उपेंद्र सिंह संजय सिंह चेंगन के साथ सेंकड़ों स्थानीय जनता समस्त क्षेत्रीय कार्यकर्ता व जनता मौजूद रहे.

(बैरिया से शशि सिंह की रिपोर्ट)