युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड, बलिया. उभांव थाना क्षेत्र के स्थानीय रेलवे स्टेशन के डीएवी रेलवे क्रासिंग के पास मंगलवार की रात करीब 8 बजे ट्रेन संख्या15007 कृषक एक्सप्रेस के सामने एक अज्ञात 20 वर्षीय युवती ने कुद कर खुदकुशी कर ली. इस दौरान वहां उपस्थित लोगों ने जी आरपी की मदद से आनन फानन में उसे सीएचसी सीयर प्रथामिक उपचार के लिये दाखिल किया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वाराणसी – भटनी रेल प्रखंड पर स्थित बेल्थरारोड रेलवे स्टेशन के डीएवी ढाले के सामने वाराणसी से आ रही 15007 कृषक एक्सप्रेस के सामने अचानक एक 20 वर्षीय युवती सामने आ गई तथा ट्रेन से टकराने के बाद दूर जा गिरी.  इस दौरान वहां उपस्थित लोगों ने उसे एक आटो से सीएचसी सीयर पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जीआरपी ने मृतका का शव अपने कब्जे में ले लिया.

उधर रेलवे क्रासिंग के केबिन मैन ने बताया कि उक्त युवती अचानक ट्रेन के सामने पहुँच गई. जबतक लोग कुछ समझते तबतक काफी देर हो चुकी थी. समाचार लिखे जाने तक उसकी पहचान नहीं हो सकी थी. वैसे घटना के समय शव के समीप उपस्थित कुछ लोगों का कहना था कि उक्त युवती एक दो दिन से रेलवे स्टेशन के आसपास नजर आई थी. फिलहाल देर रात तक उसकी पहचान नहीं की जा सकी थी.

(बेल्थरा रोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)