अधिकारियों ने चौपाल लगाकर विधानसभा चुनाव निष्पक्ष संपन्न कराने की अपील की

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया, बलिया. उप जिलाधिकारी अभय सिंह, क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार मिश्र व एसएचओ शिव शंकर सिंह द्वारा मंगलवार को क्षेत्र के आधा दर्जन गांवों में चौपाल लगाकर विधानसभा चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराने में ग्रामवासियों से सहयोग की अपील की. अधिकारी द्वय ने सोनबरसा प्राइमरी स्कूल, बैरिया जूनियर हाईस्कूल,कोटवां पंचायत भवन व मधुबनी पंचायत भवन पर चौपाल लगाकर गांव के लोगों से चुनाव में भयमुक्त होकर अपना मतदान करने की उपस्थित जनता से अपील किया.

एसडीएम अभय सिंह ने कहा कि किसी के बहकावे व प्रलोभन में न आवें. विधानसभा चुनाव सकुशल व शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने के प्रति प्रशासन पूरी तरह से कटिबद्ध है.

सीओ अशोक मिश्र ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि आप लोग निर्भय होकर अपना मतदान करें जिससे एक स्वस्थ लोकतंत्र का निर्माण हो सके. भयमुक्त,अपराधमुक्त चुनाव सम्पन्न कराना चुनाव आयोग व प्रशासन की मंशा है. चुनाव में खलल व व्यवधान डालने वालों की जगह जेल में होगी.

इस मौके पर ग्रामीणों ने अधिकारियों को आश्वस्त किया कि हमारे बूथ पर किसी तरह का झगड़ा फसाद नहीं होगा. हम ग्रामवासी आपस मे मिलजुल कर व हंसी खुशी के माहौल में चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराने में सहयोग करेंगें.

(बैरिया से शशि सिंह की रिपोर्ट)