डीएम और एसपी ने चौपाल लगाकर मतदान करने के लिए की अपील

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

दुबहर, बलिया. मतदाता जागरूकता अभियान के तहत गुरुवार के दिन पूर्व माध्यमिक विद्यालय घोड़हरा एवं प्रा वि शिवपुर दियर नईबस्ती ब्यासी पर जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने चौपाल लगाकर लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया.

 

इस मौके पर जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने कहा कि आगामी 3 मार्च को होने वाले विधानसभा चुनाव में सभी लोग निर्भीक होकर अपना मतदान करें. मतदान के समय कोविड-19 के प्रोटोकाल का पालन करते हुए सभी लोग लोकतंत्र की मजबूती के लिए अपना-अपना मत डालें.

 

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक राजकरन नैयर ने कहा कि विधानसभा चुनाव में शांतिपूर्ण मतदान कराने के लिए आप सभी ग्रामीणों को प्रयास करना होगा. अगर किसी के द्वारा मतदान में किसी प्रकार का व्यवधान उत्पन्न किया जाता है तो पुलिस प्रशासन बड़ी कढ़ाई से उसके साथ निपटने का कार्य करेगा. उन्होंने उपस्थित ग्रामीणों को मतदाता जागरूकता की शपथ दिलाकर स्वस्थ लोकतंत्र के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की.

 

इस मौके पर मुख्य रूप से उप जिलाधिकारी सदर जुनैद अहमद, सीओ सिटी भूषण वर्मा, थानाध्यक्ष दुबहर राजकुमार सिंह, रामविलास पांडे, प्रधानाध्यापक शशिकांत पांडे, प्रधान प्रतिनिधि विनोद भारती,अमित राय, सचिव प्रवीण गुप्ता, गितेश पांडे, विश्वदीपक उपाध्याय, हरेराम गिरी, संतोष यादव, ब्यासी के प्रधान धर्मेद्र यादव,गणेशजी सिंह, पवन गुप्ता, के अलावा समस्त बीएलओ, आंगनबाड़ी कार्यकत्री, सफाई कर्मी एवं अधिक संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे.

(बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट)