ओमिक्रोन के बढ़ते प्रभाव और चुनाव के मद्देनजर एसडीएम ने दिए कड़े निर्देश

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर, बलिया. विधानसभा चुनावों के मद्देनजर उप जिलाधिकारी सिकंदरपुर प्रशांत कुमार नायक के नेतृत्व में नगर के गंधी मोहल्ला स्थित हजरत जूनियर हाई स्कूल के प्रांगण में रविवार को एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें नगर के संभ्रांत लोगों व नगर वासियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया.

इस दौरान उपजिलाधिकारी ने सभी बूथों का गहनता पूर्वक निरीक्षण भी किया. बैठक को संबोधित करते हुए उप जिलाधिकारी ने कहा कि विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण व सौहार्दपूर्ण तरीके से संपन्न कराने हेतु शासन पूरी तरह से प्रतिबद्ध है. इस दौरान उप जिलाधिकारी नें लोगों से अपील करते हुए कहा कि संवेदनशील व असामाजिक तत्वों से जुड़े हुए लोगों को इंगित कर लिया गया है, तथा उन पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है. कहां की आप सभी भी शांतिपूर्ण मतदान कराने की दिशा में शासन प्रशासन का सहयोग करें. कहा कि क्षेत्र में कहीं भी किसी भी तरह का कोई संदिग्ध या असामाजिक तत्व दिखता है, तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दें, ताकि समय रहते किसी भी प्रकार की होने वाली अनहोनी से निपटा जा सके. बैठक को संबोधित करते हुए क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार तिवारी ने कहा कि आप लोग किसी के भी बहकावे या प्रलोभन में ना आकर बिना डरे निडर होकर निष्पक्ष रुप से अपना मतदान करें. अगर कोई भी व्यक्ति किसी प्रकार का आप को प्रलोभन दे रहा हो तो इसकी सूचना पुलिस को दें पुलिस हर संभव आम जनता के मदद के लिए कटिबद्ध है. बैठक में मुख्य रूप से प्रभारी निरीक्षक राजेश प्रसाद यादव, चौकी प्रभारी मुरारी मिश्रा, संजय जयसवाल, इकबाल अहमद, मोहम्मद इलियास, राजू खान सभासद, नईम खान व नादिर अली समेत दर्जनों लोग मौजूद रहें.

सिकंदरपुर. ओमिक्रोन के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए सभी कार्यालय व सार्वजनिक स्थानों पर एक सप्ताह तक सफाई अभियान चलाया जाएगा. उपजिलाधिकारी सिकंदरपुर प्रशांत नायक ने पत्र जारी करते हुए सभी कार्यालय प्रभारियों को निर्देश दिए हैं कि इसमें किसी प्रकार की लापरवाही मिली तो संबंधित खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

 

(सिकंदरपुर संवाददाता संतोष शर्मा की रिपोर्ट)