मेरा उद्देश्य बैरिया विधानसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास – सुरेन्द्र सिंह

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया, बलिया. मेरे लहू के हर कतरे में यहां के विकास व खुशहाली का जज्बा भरा हुआ है. मेरा उद्देश्य बैरिया विधानसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास व यहां के लोगों के चेहरे पर मुश्कान देखना है. और इसके लिए पिछले पांच वर्षों में जो भी सम्भव था किया,आगे भी करेंगे. यह उदगार बैरिया के विधायक सुरेन्द्र सिंह के है जो रविवार को इब्राहिमाबाद में 19 करोड़ 12 लाख 18 हजार रुपये की लागत से बने राजकीय पालीटेक्निक व 07 करोड़ 33 लाख 31 हजार की लागत से सोनबरसा में बने राजकीय विज्ञान महाविद्यालय के लोकार्पण और शिक्षा महोत्सव क आयोजन के अवसर पर विशाल जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे.

इब्राहिमाबाद पशुमेला के मैदान में आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि देश मे मोदी व प्रदेश में योगी जा कोई सानी नहीं है. हमारी दोनों सरकारों ने पवित्र मन से देश और प्रदेश के विकास के लिए लगातार कार्य किया है. और इसी तरह बैरिया में मैंने भी पूरे मनोयोग से विकास के लिए लगातार प्रयास किया है जिसके कारण राजकीय पालीटेक्निक, राजकीय विज्ञान महाविद्यालय गंगा पार नौरंगा में राजकीय इंटर कालेज, शिवपुर लालगंज घाट पर गंगा पर पुल सैकड़ों करोड़ की सड़कें व कटानरोधी कार्य हो पाया है.

कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती के प्रतिमा के सामने दिप प्रज्वलित करने के बाद वैदिक मंत्रोच्चार के बीच पूजापाठ के बाद श्यामाप्रसाद मुखर्जी व पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण करके किया गया.

 

द्वाबा शिक्षा महोत्सव में हुआ घोड़ दौड़

बैरिया. द्वाबा शिक्षा महोत्सव कार्यक्रम का शुभारंभ करने से पूर्व इब्राहिमाबाद सहित मेला की विशाल मैदान में घोड़ा दौड़ हुआ. दर्जनों घुड़सवारों ने भाग लिया. घोड़ा दौड़ का आनन्द उठाने के लिए हजारों के संख्या में लोग उपस्थित रहें जबकि बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह घोड़सवारो को पुरस्कृत कर उत्साह वर्धन किया.

(बैरिया से शशि सिंह की रिपोर्ट)