विश्व में 11वां और देश का नंबर वन जगह स्थापित करने वाला एचडीएफसी बैंक का बांसडीह में भी हुआ भव्य शुभारंभ

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह , बलिया. वैसे तो एसबीआई , इलाहाबाद, बड़ौदा, यूनियन बैंक जरूर है लेकिन स्थानीय नगर पंचायत के अम्बेडकर तिराहा के पास एचडीएफसी बैंक के आने से अब काफी सहूलियत आमजन को होगी.
शुक्रवार को उक्त बैंक का पूरा देश में एक साथ साढ़े तीन सौ शाखाओं का मुम्बई से एमडी शशिधर जगदीशन के द्वारा बैंक की शाखाओं का एक साथ शुभारंभ हुआ. उसी क्रम में बाँसडीह में एचडीएफसी बैंक का भी उद्घाटन बतौर मुख्य अतिथि सी आर ओ बलिया अनिल कुमार अग्निहोत्री द्वारा किया गया. इस अवसर पर एडीएम ने कहा कि निश्चित ही यह बैंक मिसाल कायम करेगा. वहीं कलस्टर हेड कैफी रिजवी तथा बैंक मैनेजर देवदीप ने एक स्वर में कहा कि आम जन की सेवा में हम सदैव तत्पर हैं. सेवा में कोई कमी नही होगी.बैंक आपका है.

शुक्रवार को बांसडीह अंबेडकर तिराहा का नजारा ही कुछ अलग रहा. दरअसल इस इलाका में निजी बैंक के नाम पर एक भी बैंक ऐसा नही था , जिससे आम जन को राहत मिल सके,.ऐसे में एच डी एफ सी बैंक शुभारंभ के दौरान मुख्य अतिथि मुख्य राजस्व अधिकारी बलिया अनिल कुमार अग्निहोत्री ने कहा कि यहां की व्यवस्था को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि निश्चित ही बैंक मिसाल कायम करेगा. सरकार की मंशा है कि हर संभव कोशिश कर हर क्षेत्र में विकास हो ताकि लोगों को राहत मिल सके.

मुख्य अतिथि ने कहा कि बैंक उद्घाटन करने का अवसर मिला मैं भी धन्य हूं. हमारी शुभकामनाएं है.
जब मेरी तैनाती बांसडीह में हुई तो एचडीएफसी बैंक ही मैं खोज रहा था ,जो आ ही गया – राजेश गुप्ता एसडीएम

अम्बेडकर तिराहा स्थित एचडीएफसी बैंक उद्घाटन के दौरान पहुंचे बांसडीह एसडीएम राजेश कुमार गुप्ता ने बैंक को शुभकामनाएं दिया. एसडीएम ने बैंक मैनेजर देवदीप से पूछा अभी पोजिशन क्या है. मैनेजर ने सर्च कर कहा,सर विश्व में 11वां एवं देश में नंबर वन जगह एचडीएफसी बैंक ने बना लिया है. इतने पर एसडीएम ने कहा जब मेरी बांसडीह में तैनाती हुई तो इस बैंक को खोज रहा था,वो आज आ गया. उपजिलाधिकारी ने मैनेजर को बधाई के साथ शुभकामनाएं दीं.
बहुत सोच समझ कर बांसडीह में बैंक आया है सब का सहयोग अपेक्षित है – कलस्टर हेड कैफी रिजवी, प्रबंधक देवदीप,

बांसडीह अंबेडकर तिराहा पर एच डी एफ व्यापारी वर्ग से लगायत हर तबके में खुशी है.वहीं एचडीएफसी बैंक मैनेजर देवदीप सहित सभी कर्मचारी भी प्रसन्नता जाहिर किये. बैंक मैनेजर ने कहा कि हमें खुशी इस बात की है कि इस क्षेत्र में निजी बैंक के तौर पर हम सभी को सेवा देने का पहला अवसर आया है. ग्राहक की संतुष्टि ही हमारी संतुष्टि है.
कलस्टर हेड कैफी रिजवी ने कहा हमारी टीम ने पता किया था बांसडीह तहसील अंर्तगत चार नगर पंचायत के अलावा सैकड़ों गांव हैं कहीं इस तरह का बैंक नही था. मैनेजर ने कहा आप सब की सेवा में एचडीएफसी बैंक पहली बार पहुंचा है कहीं से कोई कमी नही आने दी जाएगी.आम जन की संतुष्टि बैंक की संतुष्टि है.
बैंक उद्घाटन समारोह में एबीएम शशांक पांडेय,नितेश राय, चन्दन यादव,आशुतोष द्विवेदी,आशीष यादव,राहुल यादव,दयानन्द पांडेय,धीरेंद्र बहादुर सिंह चुन्ना,रणजीत चौधरी, रमेश वर्मा,बिनोद पांडेय,घनश्याम सिंह,प्रतीक सिंह,उदय सिंह आदि रहे.
बांसडीह से रविशंकर पांडे की रिपोर्ट