जिलाधिकारी ने स्माइल ट्रेन संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में किया प्रतिभाग

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

संस्था जन्म से कटे होठ एवं कटे तालु के बच्चों को नि:शुल्क देती है सेवा

बलिया. जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने स्माइल ट्रेन संस्था द्वारा संचालित राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत जन्मजात कटे होंठ व कटे तालू का नि:शुल्क ऑपरेशन व उपचार के पंजीकरण स्थान जिला अस्पताल, ट्रामा सेंटर में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रतिभाग किया. यहां पर उन्होंने जनपद के हर ब्लॉक से आए हुए उन बच्चों को उपहार दिए जिनके होंठ व तालू जन्म से कटे हैं.

जिलाधिकारी ने कहा कि यह सरकार की नि:शुल्क योजना है इससे उन बच्चों को लाभ मिलेगा जिनका जन्म से ही होंठ और तालू कटा है. जिलाधिकारी ने कहा कि यह शिविर अभी 23 दिसंबर तक और लगेगा . जिले भर के सभी लोग यहाँ आकर अपना पंजीकरण करवाएं और इस संस्था का लाभ लें. जिलाधिकारी ने कहा कि 100 से अधिक बच्चों का पंजीकरण हो जाने पर उन्हें लखनऊ में नि:शुल्क उपचार के लिए भेजा जाएगा.

जिलाधिकारी ने सभी ग्राम प्रधानों को निर्देश दिया कि अपने-अपने गांव से अधिक से अधिक संख्या में ऐसे मरीजों को ट्रामा सेंटर में लाकर पंजीकरण करवाएं. अधिक जानकारी के लिए स्माइल ट्रेन प्रोजेक्ट अवेयरनेस असिस्टेंट, नीरज कुमार, मोबाइल नंबर 9565437056, रमेश कुमार सोनी, स्माइल ट्रेन प्रोजेक्ट अवेयरनेस असिस्टेंट, मोबाइल नंबर 9839131381और रमेश कुमार शर्मा, स्माइल ट्रेन प्रोजेक्ट एग्जीक्यूटिव, मोबाइल नंबर 9453167711 से संपर्क किया जा सकता हैं.
बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट