फेफना विधायक संग्राम सिंह यादव ने जिला टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का किया समापन

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गड़वार बलिया. 24 नवंबर 2022 से एपेक्स स्कूल बभनौली गड़वार बलिया के प्रांगण में चल रही 22वीं जिला टेनिस बॉल प्रतियोगिता का समापन और पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन 18 दिसंबर 2022 को किया गया. जिसके मुख्य अतिथि के रूप में क्षेत्रीय विधायक संग्राम सिंह यादव और विशिष्ट अतिथि के रूप में एपेक्स स्कूल के संरक्षक सुभाष चंद्र उपाध्याय और शैलेश मोहन पांडे उपस्थित रहे.

जिला टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन समारोह में दो मैचों का आयोजन किया गया जिसमें सेमीफाइनल मैच आस्था कंस्ट्रक्शन और नेशनल सेंट्रल पब्लिक एकेडमी के मध्य खेला गया जिसमें नेशनल सेंट्रल पब्लिक एकेडमी की टीम विजेता रही और फाइनल में खेलने के लिए चुन ली गई. वही दूसरा और फाइनल मैच नेशनल सेंट्रल पब्लिक एकेडमी और एपेक्स टाइगर के मध्य खेला गया जिसमें नेशनल सेंट्रल पब्लिक एकेडमी की टीम विजेता और एपेक्स टाइगर की टीम उपविजेता रही.

विजेता टीम को ₹11000 की राशि और ट्रॉफी तथा उपविजेता टीम को 5100 रुपए की राशि और ट्राफी प्रदान की गई .साथ ही साथ दोनों टीमों के खिलाड़ियों को भी मेडल और ट्रॉफी प्रदान की गई. इस प्रतियोगिता में मैन ऑफ द सीरीज का खिताब एपेक्स टाइगर के खिलाड़ी दीपक ने अपने नाम किया तो वही मैन आफ द मैच नेशनल सेंट्रल पब्लिक एकेडमी के खिलाड़ी ओम को मिला.

इस अवसर पर एपेक्स स्कूल के प्रबंधक और जिला टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता के आयोजन संरक्षक इंजीनियर धनंजय उपाध्याय , जिला टेनिस बॉल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष बदरुद्दूजा जाफरी सचिव असलम वारसी कोषाध्यक्ष अजीत सिंह संयुक्त सचिव राजू राय और मुर्शीद जी ने उपस्थित मुख्य अतिथि संग्राम सिंह यादव जी और विशिष्ट अतिथि सुभाष चंद्र उपाध्याय और शैलेश मोहन पांडे सहित समस्त अतिथि गणों का माल्यार्पण करके और अंगवस्त्रम प्रदान करके स्वागत किया.

विद्यालय की छात्राओं आस्था सिंह ,अंजली कुमारी ,शीतल पांडे और नेहा कुमारी ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया.इस कार्यक्रम को सफल बनाने में विद्यालय के कोऑर्डिनेटर्स शशि मोहन पांडे, अर्जुन द्विवेदी एवं शिक्षक शंभू यादव ,शुभम यादव, धनंजय लाल एवं शिक्षिका रिशिका सिंह, प्रीति शर्मा और रितु कुमारी ने अपना भरपूर सहयोग प्रदान किया. क्रिकेट प्रतियोगिता का आंखों देखा हाल संतोष चौहान एवं जयशंकर सिंह के द्वारा सुनाया गया. संचालन रवि प्रकाश पांडे एवं आभार उप प्रधानाचार्य नरेंद्र प्रताप सिंह ने व्यक्त किया.
बलिया से ओम प्रकाश पांडेय की रिपोर्ट