नगर निकाय चुनाव में मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए प्रत्याशी अपना रहे नाना प्रकार के हथकंडे

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा,बलिया. नगर निकाय चुनाव में आरक्षण की घोषणा होते ही चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए तमाम तरह के हथकंडे अपनाना शुरू कर दिया है. वही नेताओं की भी खूब कट रही है चांदी . कल तक जनता से दूर तक रिश्ता न रखने वाले नेता जनता से हाल-चाल लेना एवम् पैर छुना प्रारंभ कर दिया है.

प्रत्याशी मतदाताओं को पाले में करने के लिए हाल-चाल जबरदस्ती भी पूछ रहे है. वैसे रसड़ा नगर पालिका में अनारक्षित सीट पर आधा दर्जन से अधिक उम्मीदवार हैं लेकिन सबसे ज्यादा जोर आजमाइश अब तक नगर पालिका में अपराजेय रहे वशिष्ठ नारायण सोनी एवं समाज सेवा के दम पर चर्चित चेहरा विनय शंकर जायसवाल के बीच नूरा कुश्ती का खेल चालू है.इन प्रत्याशियों द्वारा अपने प्रचार प्रसार सोशल मीडिया का भी खूब जमकर सहारा लिया जा रहा हैं. कुछ युवा चेहरा भी इस बार चुनाव लड़कर अपनी ताकत का अहसास कराएंगे.

प्रत्याशी अपने अपने समर्थकों से सोशल मीडिया पर बयान दिलवा कर मतदाताओं को अपनी तरफ आकर्षित करने में भी लगे हुए हैं जिसको चतुर मतदाता भी खूब चुटकियां लेते नजर आ थे है. प्रत्याशियों द्वारा अब वार्डो में जगह जगह पर मुर्गा दारू पार्टियों का दौर भी शुरू हो गया है. मतदाता भी प्रत्याशियों को आर्शीवाद देने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे है. वही मतदाताओं की खामोशी भी प्रत्याशियों को बेचैन कर रखी है.
रसड़ा से संतोष सिंह की रिपोर्ट