तीन माह के बच्चे को छोड़ फांसी पर झूली विवाहिता

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

हल्दी,बलिया. स्थानीय थाना क्षेत्र के जगछपरा ,बेलहरी गाँव में संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता ने रविवार के दिन फांसी लगाकर जान दे दी.विवाहिता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पति के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

फिलहाल मृतका के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. क्षेत्र के जगछपरा,बेलहरी स्थित सीताराम यादव उर्फ अभय यादव की पत्नी गुड़िया उर्फ पिंकी (23) घर में लगे पंखे में दुपट्टा फंसा कर फांसी लगा आत्महत्या कर ली. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. फ़ोटोग्राफी करते हुए पुलिस ने शव को नीचे उतार कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस ने बताया कि विवाहिता के पिता परमात्मा यादव निवासी श्रीपतिपुर, थाना दोकटी ,बलिया की तहरीर के आधार पर मृतका के पति सीताराम यादव के खिलाफ 498ए,304बी आईपीसी व 3/4डीपी एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर किया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

मृतका गुड़िया उर्फ पिंकी की शादी 2019 में जगछपरा बेलहरी निवासी स्व०श्रीराम यादव के छोटे पुत्र सीताराम यादव से हुई थी.मृतका से तीन माह का एक लड़का है.सीताराम वाराणसी में नौकरी करता है.

रिपोर्टर:-आरके