दो बाइकों की टक्कर में एक युवक की मौत, मां व बेटा घायल

सिकंदरपुर-बेल्थरारोड मार्ग पर अवस्थित करमौता गांव के पास गुरुवार को अपराह्न करीब 12:30 बजे दो बाईकों की आमने सामने की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं एक महिला समेत दो लोग घायल हो गए. मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को सीएचसी सिकंदरपुर भेजवाया. जहां से एक व्यक्ति की स्थिति गंभीर होने पर उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया. उधर मृतक के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी.

मऊ जनपद के मधुबन थाना क्षेत्र अंतर्गत भैरोपुर निवासी निखिल पांडेय ( 25 वर्ष) अपनी मां उषा देवी (50 वर्ष) के साथ सिकंदरपुर अपनी रिश्तेदारी में आए थे. गुरुवार को ये लोग बाइक से अपने गांव वापस जा रहे थे. अभी ये करमौत गांव के सामने पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे एक अन्य बाइक सवार विनीत सिंह (40 वर्ष) पुत्र वीर बहादुर सिंह निवासी दुबारी थाना मधुबन जिला मऊ से आमने सामने की टक्कर हो गई.

टक्कर की आवाज सुन मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण जुट गए. और आनन फानन में तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजवाया. जहां चिकित्सकों ने जांचोपरांत विनीत सिंह को मृत घोषित कर दिया. जबकि घटना में गंभीर रूप से घायल निखिल पांडेय को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहीं उषा देवी को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया. उधर घटना की जानकारी होते ही निखिल के रिश्तेदार हॉस्पिटल पहुंच गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया.

सिकंदरपुर से संतोष शर्मा की रिपोर्ट