खेल-कूद प्रतियोगिता का किया गया आयोजन

सिकंदरपुर, बलिया. क्षेत्र के स्थित आर एस एस गुरुकुल सीनियर सेकेंडरी अकैडमी में आज 30 नवंबर, 2022 दिन बुधवार को अन्य गतिविधि के अंतर्गत खेलकूद का आयोजन माननीय प्रबंधक जय प्रताप सिंह उर्फ गुड्डू सिंह के निर्देशन में आयोजित किया गया। जिसमें कक्षा पहली से 12वीं तक के सभी छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया। कक्षा पहली से कक्षा तीसरी तक के छात्र-छात्राओं का 50 मीटर के दौड़ , कक्षा चौथी एवं पांचवी को 100 मीटर का दौड़, कक्षा छठवीं को डिस्क थ्रो एवं डैजी बाल, कक्षा सातवीं को स्पोर्ट् पुट थ्रो एवं स्लो साइकिलिंग, कक्षा आठवीं को जेवलिन थ्रो एवं फास्ट साइकिलिंग तथा कक्षा ,9वी तथा 10वीं एवं 12वीं को खो खो , वालीबाल एवं कबड्डी प्रतियोगिता कराया गया।

 

प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं के साथ सभी कक्षा अध्यापक एवं कक्षा अध्यापिका का बहुत ही सराहनीय सहयोग रहा।

 

इस प्रतियोगिता का आगाज करते हुए माननीय प्रबंधक जी ने अपने स्वागत आशीर्वाद में सभी छात्र छात्राओं को प्रतियोगिता के बारे में बताया तथा उत्साहवर्धन किया माननीय प्रधानाचार्य विजय कुमार गुप्ता एवं उप प्रधानाचार्य विनोद कुमार दुबे ने सभी को सराहनीय सहयोग के लिए बधाई दी।

 

प्रतियोगिता का सजीव प्रसारण प्रशासनिक इंचार्ज अजीत कुमार यादव ने किया दर्शक दीर्घा में बैठे सभी दोस्तों को उनकी शालीनता तथा अच्छे व्यवहार का अनुपालन करने पर माननीय प्रबंधक जी ने उनको धन्यवाद दिया।

 

पूरे कार्यक्रम में दोनों पी टी आई अध्यापक गजेंद्र सिंह एवं मुकेश यादव तथा जजमेंट सुदर्शन सिंह और जमालुद्दीन खान का बहुत ही सराहनीय योगदान रहा अंत में कार्यक्रम का समापन करते हुए प्रधानाचार्य विजय कुमार गुप्ता ने प्रतियोगिता के माध्यम से अच्छे ज्ञान सीखने को जीवन में इसके महत्व को बनाए रखने का मंत्र दिया इस अवसर पर सभी अध्यापक गण उपस्थित रहे।

(सिकंदरपुर संवाददाता संतोष शर्मा की रिपोर्ट)