आम आदमी पार्टी ने निकाय चुनाव के मुद्दे पर कार्यकर्ता सम्मेलन का किया आयोजन

बेल्थरारोड, बलिया. स्थानीय बिचला पोखरा रामलीला मंच पर मंगलवार को आम आदमी पार्टी ने निकाय चुनाव के मुद्दे पर एक कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया।

 

सम्मेलन में वक्ताओं ने आम आदमी पार्टी की नीतियों को अपनाते हुए नगर को भ्रष्टाचार से मुक्त करने का आवाह्न किया। कहा कि आम आदमी पार्टी का चेयरमैन बनने के साथ ही बेल्थरा रोड भ्रष्टाचार मुक्त होगा। यहां का चौमुखी विकास संभव हो सकेगा।

आम आदमी पार्टी के गोरखपुर प्रांत के प्रभारी अनूप पांडे ने कहा कि बेल्थरा रोड का विकास आम आदमी पार्टी के सिद्धांतों पर कार्य करके ही संभव होगा। इसके लिए हमें सबसे पहले यहां के भ्रष्टाचार को उजागर करने की जरूरत है उन्होंने निकाय चुनाव के प्रत्याशी कालिका प्रसाद साहू से कहा कि वह आज से ही नगर पंचायत द्वारा किए गए भ्रष्टाचार को लिपिबद्ध कर वार्ड वार्ड में घूम कर नागरिकों को अवगत कराने कार्य करें। यहां की सबसे बड़ी चुनौती भ्रष्टाचार ही है। जब जनता इसको सही तरीके से समझ लेगी तो आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी को जीतने से कोई रोक नहीं पायेगा।

 

पार्टी के अल्पसंख्यक के प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप कुमार ने कहा कि आम आदमी पार्टी ही भ्रष्टाचार मुक्त शासन चलाने में सक्षम है।

 

वक्ताओं ने कहा कि इस देश की एक ही समस्या है वह है भ्रष्टाचार सिर्फ आम आदमी पार्टी ही इस भ्रष्टाचार रूपी नैया से लोगों को पार करा सकती है। उन्होंने सपा को परिवारवाद पर घेरा। वह बसपा पर प्रत्याशी बनाने के लिए धन की वसूली करने का आरोप लगाया उन्होंने लोगों से चुनाव के समय किसी प्रलोभन में न आने का आवाह्न करते हुए पार्टी के प्रत्याशी कालिका प्रसाद साहू को जिताने की अपील की सम्मेलन के मुख्य अतिथि के रूप में डॉ सीएनएनएस यादव, सुशांत राज भारत, अमरेंद्र प्रताप सिंह, राजकुमार मौर्य, संदीप कुमार सिंह, हृदयानंद सिंह, मुद्रिका यादव,दिनेश यादव, राशिद अली, डॉ आनंद कुमार जोशी इत्यादि लोग मौजूद रहे।

(बेल्थरा रोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)