बी टेक नवप्रवेशी छात्रों का हुआ परिचय और स्वागत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

जौनपुर, बलिया. वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय परिसर के इंजीनियरिंग संस्थान में बीटेक प्रथम वर्ष में प्रवेश लेने वाले सभी छात्रों के लिए परिचय एवं स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

 

इस अवसर पर संकाय अध्यक्ष इंजीनियरिंग प्रो. बी बी तिवारी ने अनुभव साझा करते हुए विश्वविद्यालय में होने वाले अनेकों गतिविधियों के बारे ने बताया। साथ ही उनसे कहा कि अपने अध्ययन के साथ मनन भी करें। प्रतियोगिता के इस दौर में दोनों जरूरी है‌।

 

कार्यक्रम में बोलते हुए पूर्व संकायाध्यक्ष प्रो. अशोक कुमार श्रीवास्तव ने बच्चों को लगन एवं निष्ठा के साथ अपना अध्ययन करने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर भौतिकी विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ संतोष कुमार, गणित विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ राजकुमार, मानविकी विभाग के विभागाध्यक्ष डॉक्टर कमलेश पाल के साथ ही इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के विभागाध्यक्ष प्रोo रजनीश भास्कर ने अपने अनुभव साझा करते हुए छात्रों को बताया कि जिस पाठ्यक्रम में उन्होंने प्रवेश लिया है वह व्यावसायिक पाठ्यक्रम है जिसके लिए जिसके लिए उन्हें हमेशा तैयार रहना चाहिए।

 

उक्त कार्यक्रम में डॉ अमरेंद्र कुमार सिंह, कृष्ण कुमार यादव, डॉ प्रशान्त कुमार यादव, डॉ उदय राज प्रजापति, डॉ आर एन यादव, डॉ हेमंत सिंह, डॉ निमिषा यादव, डॉ सुशील शुक्ला ने छात्रों को संबोधित किया।

(डॉ सुनील कुमार की रिपोर्ट)