सुदिष्ट बाबा के ऐतिहासिक धनुष यज्ञ मेला का शुभारंभ, मेले में होम्योपैथिक चिकित्सकों द्वारा कैंप का आयोजन

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया, बलिया. महान सन्त सुदिष्ट बाबा के ऐतिहासिक धनुष यज्ञ मेला का शुभारंभ सोमवार को वैदिक मंत्रोचार के बीच झंडा पूजन के साथ हो गया।

 

मेला का उद्घाटन परम पूज्य संत मौनी बाबा ने फीता काटकर किया। फिर मेलाध्यक्ष ने मौनी बाबा के साथ सुदिष्ट बाबा की समाधि पर पूजन अर्चन किया। इसके साथ ही सुदिष्ट बाबा की समाधि पर हजारों लोगों ने मत्था टेककर श्रद्धा का फूल चढ़ाया। मेले में भाजपा के अलावा किसी भी राजनीतिक दल का कैम्प नहीं था।

 

वहीं मेले में होम्योपैथिक चिकित्सकों द्वारा कैंप का आयोजन कर लोगों को निशुल्क चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई गई। सुदिष्ट बाबा की समाधि के बगल में बने धर्मशाला में सैकड़ों की संख्या में दूरदराज से आए साधु संतों ने अपना डेरा जमाया है। भजन कीर्तन, जप-तप का क्रम मेले में जारी है।

 

इस अवसर पर मेला के अध्यक्ष ग्राम प्रधान वंदना गुप्त भाजपा के जिला अध्यक्ष जयप्रकाश साहू, प्रधान संघ के पूर्व अध्यक्ष रोशन गुप्त, जितेंद्र सराफ, मुन्ना केसरी, अर्जुन चौधरी, राज नारायण सिंह, मिथिलेश सिंह, शकील खान, मुन्ना सोनी, विवेकानंद पाल, मिथिलेश सिंह मुखिया, शुभम गुप्त के अलावा निर्वाचित पंचायत सदस्य व ग्राम पंचायत अधिकारी जय नारायण यादव मौजूद थे।

(बैरिया संवाददाता शशि सिंह की रिपोर्ट)