अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंदा, हुई मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बाइक खड़ा कर किसी से बात करते समय हुआ हादसा
सिकंदरपुर, बलिया. सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के मालदह चट्टी पर रविवार को अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया। जिसे मौके पर मौजूद लोगों सीएचसी सिकंदरपुर पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हॉस्पिटल पहुंचने से पूर्व ही युवक की मौत हो गई।

 

युवक मौत से परिवार में कोहराम मच गया। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो टैक्टर ने चपेट में एक एक कर चार बाइकों को ले लिया। गनीमत थी कि उन बाइकों पर कोई सवार नही था अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

डुहा बिहरा निवासी मनीष कुमार सिंह ( 40 वर्ष) मालदह चट्टी स्थित विश्वकर्मा मंदिर के पास अपनी बाइक खड़ा कर किसी से बात कर रहा था। उसी दौरान सिकंदरपुर से बिल्थरा रोड जा रहा ट्रैक्टर मनीष सिंह को रौंदते हुए निकल गया। इसके बाद चट्टी पर अफरा तफरी मच गई।

 

मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में मनीष को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजवाया, जहाँ से जिला अस्पताल ले जाते समय बहादुर के पास मनीष की मौत हो गई। उधर घटना की जानकारी होते ही पत्नी सुमन और पुत्री पूनम व पुत्र पुनीत सिंह का रो रो कर बुरा हाल है।

अतिक्रमण बना कारण
घटना के बाद जहां चट्टी पर भगदड़ मच गई वहीं स्थानीय लोग घटना की मुख्य वजह पटरियों पर किये गए अवैध कब्जा को मान रहे हैं। लोगों का कहना है कि दोनों तरफ ठेला,खोमचा और सब्जी विक्रेताओं ने कब्जा कर रखा है। जिसकी वजह से आये दिन जाम की भी स्थिति पैदा हो जाती है। यदि अवैध अतिक्रमण नही होता तो मनीष के साथ ऐसी दुर्घटना नही होती।

(सिकंदरपुर संवाददाता संतोष शर्मा की रिपोर्ट)