जोरदार टक्कर से एंबुलेंस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त, लगभग 10 घंटे रेलवे फाटक बंद होने से वाहनों की लगी लंबी कतार

road accident

बेल्थरारोड, बलिया. किडिहरापुर रेलवे स्टेशन के पास गुरुवार की देर शाम एंबुलेंस के दरवाजे को टक्कर मार दी। जिससे एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। इस हादसे में किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है। लेकिन जोरदार टक्कर से एंबुलेंस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

साथ ही रेल फाटक का लॉक भी फस गया। लगभग 10 घंटे रेलवे फाटक बंद होने से दोनों तरफ लंबी वाहनों की कतार लग गई। किडिहरापुर केबिन संख्या 27 सी के गेट मैन तत्काल इस घटना की सूचना उच्च अधिकारियों को दी सूचना मिलते ही इंदारा आरपीएफ मऊ आरपीएफ के टीम देर रात किडिहरापुर स्टेशन पहुंची सुबह करीब 7 बजे रेलवे का लॉक खुला जिसमें रेलवे को लगभग एक लाख का नुकसान बताया जा रहा है। वहीं एंबुलेंस में सवार मरीज को दूसरे वाहन से इलाज कराने के लिए भेजा गया। वहीं रेलवे के आरपीएफ के जवानों ने क्षतिग्रस्त एंबुलेंस को जप्त कर कार्रवाई किया गया।

 

 

बाइक सवार ने साइकिल सवार को मारी टक्कर

बेल्थरारोड, बलिया. उभांव थाना क्षेत्र के बिल्थरा रोड से पशुहडी मार्ग पर एक अज्ञात बाइक सवार ने साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी जिससे साइकिल सवार वह गिरकर जख्मी हालत में पड़ा रहा।

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

 

आने जाने वाले राहगीरों ने उसे देखा तो उसका नाम पता पूछ कर उसके घर इसकी सूचना दी जैसे ही सूचना परिजन को मिली वह तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंचकर घायल को सीएचसी सीयर में प्राथमिक उपचार के लिए दाखिल कराया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए जिला सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

 

मिली जानकारी के अनुसार प्रभा शंकर मौर्य 45 वर्ष पुत्र स्वर्गीय प्रेम शंकर मौर्य ग्राम राजपुर बेल्थरा रोड से अपना काम खत्म कर अपने घर गुरुवार के देर शाम करीब 7 बजे जा रहा था। तभी एक अज्ञात बाइक सवार ने टक्कर मार दी जिससे वह वही गिर गया। आने जाने वाले राहगीरों की नजर जब उस पर पड़ी तो तुरंत ही उसका नाम पता पूछ कर उसके घर सूचना दी घर वालों ने उसे सीएचसी सीयर में प्राथमिक उपचार के लिए दाखिल कराया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने सिर और नाक कंधे के चोट को गंभीर अवस्था में देखते हुए। जिला सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

(बेल्थरा रोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)