संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ की मौत

सिकंदरपुर, बलिया. पकड़ी थाना क्षेत्र के चक बहाउद्दीन गाँव मे शनिवार की देर शाम संदिग्ध परिस्थितियों में एक अधेड़ की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।बताते चले कि शनिवार को अपराह्न चक बहाउद्दीन गाँव निवासी प्रेमचंद चौहान 60 वर्ष अपने पुत्र मन जी चौहान के साथ बहेरी गाँव मे लगने वाली साप्ताहिक बाजार में गए हुए थे।

 

बाजार से शाम को लौटते वक्त गाँव का ही एक व्यक्ति मिल गया। बाइक लिए उस व्यक्ति ने प्रेमचंद चौहान से कहा कि आइए हम बाइक से आपको घर छोड़ देते हैं। प्रेमचंद उस व्यक्ति की बाइक पर बैठ गए जबकि उनका पुत्र मन जी साइकल से आ रहा था। ग्रामीणों की माने तो प्रेमचंद एवं बाइक सवार बीच रास्ते मे शराब पी। शराब पीने के बाद जब पुनः बाइक से जाने लगे तो रास्ते मे ही प्रेमचंद की तबियत बिगड़ने लगी। बाइक सवार एवं गाँव अन्य लोग प्रेमचंद को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकन्दरपुर ले गए। वहाँ पहुचने के  उपरांत चिकित्सकों ने जांच कर प्रेमचंद को मृत घोषित कर दिया। किसी ने पुलिस को सूचना दी।

 

मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में ले लिया।घटना को लेकर जनमानस में तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु का कारण पता चल पाएगा।उसके बाद आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

(सिकंदरपुर संवाददाता संतोष शर्मा की रिपोर्ट)