मतदेय स्थलों हेतु प्रथम विशेष कैंप का आयोजन

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। जिला निर्वाचन अधिकारी सौम्या अग्रवाल ने निर्देश दिया है कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार अर्हता तिथि 01-01-2023 के आधार पर विधान सभा निर्वाचन क्षेत्रों की निर्वाचक नामावलियों के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के अन्तर्गत मतदाताओं की सुविधा हेतु 12 नवम्बर, 2022 (शनिवार) को समस्त पदाभिहित स्थलों / मतदेय स्थलों पर प्रथम विशेष कैम्प का आयोजन किया गया है, जिसमें जन सामान्य से दावे और आपत्तियां यथा फार्म – 6, 7 व 8 प्राप्त किये जायेगें।

 

उक्त विशेष अभियान दिवस पर समस्त बी०एल०ओ० /पदाभिहित अधिकारी अपने-अपने निर्धारित मतदेय स्थल पर उपस्थित रहेगें तथा उच्चाधिकारियों द्वारा भ्रमण कर उनकी उपस्थिति सुनिश्चित की जाएगी। अन्यथा की स्थिति में उनके विरूद्ध लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की सुसंगत धाराओं के अन्तर्गत कार्यवाही की जाएगी।

 

जनपद के समस्त मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों के प्रतिनिधिगण / समाज सेवी संगठनों से अपील है कि मजबूत लोकतंत्र में सबकी भागीदारी के लिए भारत निर्वाचन आयोग के अपेक्षानुसार सभी अर्ह व्यक्तियों / नवयुवक/नवयुवतियों/महिलाओं का नाम जो 01 जनवरी, 2023 को 18 वर्ष या उससे अधिक आयु प्राप्त कर चुके हैं परन्तु उनका नाम निर्वाचक नामावली में सम्मिलित होने से छूट गये है, निर्वाचक नामावली में शामिल कराने तथा अपात्र मतदाताओं का नाम अपमार्जित कराने में अपना सक्रिय सहयोग प्रदान करें, जिससे त्रुटिरहित सर्वशुद्ध निर्वाचक नामावली तैयार हो सके।

(बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट)