रेवती निवासी 70 वर्षीय श्रीकृष्ण राय की हत्या का पुलिस ने किया पर्दाफाश, हत्या करने वाले एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रेवती, बलिया। स्थानीय थाना क्षेत्र के छपरा सारिव ग्राम सभा के एक डेरा पर रह रहे कस्बा रेवती निवासी 70 वर्षीय श्रीकृष्ण राय की हत्या के मामले में पुलिस ने शुक्रवार के दिन मामले का अनावरण करते हुए हत्या करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त बांका/दाव बरामद करते हुए सुसंगत धाराओं के अन्तर्गत चालान न्यायालय कर दिया।

बीते एक नवंबर को स्थानीय कस्बा निवासी श्री कृष्ण राय की हत्या स्थानीय थाना अंतर्गत छपरा सारिव ग्राम सभा के एक डेरा के समीप स्थित खेत में धारदार हथियार के द्वारा कर दी गई थी।

 

हत्या के बाद से ही पुलिस हत्या करने वाले की तलाश में जगह जगह दबिश देते हुए कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में लगी हुई थी।

 

इस बीच शुक्रवार को मामले के अभियुक्त के बारे में पुलिस को भनक मिली कि हत्यारा सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर मौजूद है।

 

प्रभारी निरीक्षक रेवती हरेन्द्र सिंह ने बताया कि मैं,अ.नि. राम अनुराग शुक्ला,उ.नि. धर्मेद्र दत्त,राजभर व का. रामअनन्त यादव ,का.राम बाबू गोस्वामी ,का. सूरज यादव के साथ मु0अ0सं0 335/22 धारा 302 भादवि0 के प्रकाश मे आये अभियुक्त काशी नाथ राजभर पुत्र किशोर राजभर निवासी भिसिया थाना रेवती जनपद बलिया उम्र करीब 50 वर्ष की तलाश में थे।इस बीच मुखबीर के द्वारा सूचना मिली कि अभियुक्त सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर कहीं भागने के फिराक में मौजूद है। मय फोर्स हम लोग सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर पहुंचकर उक्त अभियुक्त काशीनाथ राजभर को गिरफ्तार कर लिए।

 

अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त बांका/दाव भी बरामद कर लिया गया।प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि लगभग नौ साल पहले अभियुक्त काशीनाथ राजभर तथा पतरू के बीच जमीन को लेकर मारपीट हुई थी जिसमें मृतक श्रीकृष्ण राय पतरू के पक्ष में जाकर काशीनाथ राजभर पर हाथ छोड़े थे।इस खुन्नस को लेकर अभियुक्त काशी नाथ ने श्रीकृष्ण राय की हत्या कर दिया।

 

(रेवती संवाददाता पुष्पेन्द्र तिवारी’सिंधू’की रिपोर्ट)