भ्रष्टाचार मुक्त भारत अभियान के तहत ज्ञानकुंज एकेडमी बंशीबाजार में लेख प्रतियोगिता का आयोजन

सिकंदरपुर, बलिया. आज़ादी का अमृत महोत्सव के तहत सेंट्रल बैंक आफ़ इंडिया द्वारा भ्रष्टाचार मुक्त भारत पखवाड़ा का आयोजन मंगलवार को ज्ञानकुंज एकेडमी बंशीबाजार में किया गया।

 

भ्रष्टाचार मुक्त भारत अभियान के तहत विद्यालयों में बच्चों के मानसिक विकास एवं भ्रष्टाचार मुक्त भारत विषय पर एक लेख – प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसके तहत जिले के सभी विद्यालयों के बच्चों ने भागीदारी किया।

प्रतियोगिता में विद्यालय के कुल 750 बच्चों ने प्रतियोगिता में भागीदारी किया। प्रतियोगिता में
नैनिका राय कक्षा 10 प्रथम, संजना चौहान कक्षा 9 द्वितीय नौरीन सुबानी कक्षा 8 तृतीय,रिया मलिक कक्षा 10 चतुर्थ, याशिका यादव 8th A.
पंचम इस प्रतियोगिता में सफल छात्र छात्राओं को उनकी सफलता पर विद्यालय के प्रबन्धक डा० देवेन्द्र सिंह बधाई देते हुए कहा कि ज्ञान कुंज एकेडमी, बच्चों के शिक्षा, संस्कार एवं ज्ञान विज्ञान के साथ-साथ वर्तमान समय में हो रहे समाज में हो रहे बादलों से बच्चों को पूरी तरह से अवगत करता है और हमेशा प्रयासरत रहते है कि बच्चों का चौमुखी विकास किया जाये, जिससे बच्चे जीवन के हर क्षेत्र में सफलता हासिल करें।

 

इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्या सुधा पाण्डेय ने सफल बच्चों को बधाई दीं और कहा कि बच्चों में प्रतिभा अन्दर छिपी होती है, हम उसकी पहचान करके उन्हें अवसर प्रदान करते है, जिसके कारण बच्चे जीवन के हर क्षेत्र में आगे बढ़ते है।

 

विद्यालय के अध्यक्ष ज्योति स्वरुप पाण्डेय ने बच्चों को बहुत-बहुत बधाई दिए और उनके उज्जवल भविष्य की मंगल कामना किये।

 

विद्यालय के उप प्रधानाचार्या श्रीमति शीला सिंह बच्चों के सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त किया और उन्हें आशीर्वाद दिया। विद्यालय के सभी शिक्षक और शिक्षिकाओं ने बच्चों की सफलता पर उन्हें बधाई और आशीर्वाद दिया।

(सिकंदरपुर संवाददाता संतोष शर्मा की रिपोर्ट)