कार्तिक पूर्णिमा स्नान पर पुलिस ने यातायात व्यवस्था में किया बदलाव, शहर में प्रतिबंधित रहेंगे भारी वाहन

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. बलिया में पूर्णिमा स्नान के लिए पुलिस ने यातायात व्यवस्था में बदलाव किया है. सोमवार और कार्तिक स्नान से श्रद्धालुओं के लौटने तक शहर में बड़े वाहनों का प्रवेश पूरी तरह से प्रतिबंधित रखा गया है।

बैरिया की तरफ से आने वाले भारी वाहनों को थाना दुबहड़ के पास सोमवार तीन बजे से स्नान पर्व समाप्ति तक रोका जायेगा। वाहन नरहीं व फेफना की तरफ जाना चाहते हैं तो वह बैरिया के चिरैया मोड़ से होते हुए सहतवार, बांसडीह ,सुखपुरा, गड़वार (त्रिकालपुर तिराहा) से होते हुए फेफना व नरही जायेंगे।

रेवती, सहतवार, बांसडीह की तरफ से आने वाले वाहन को थाना बांसडीहरोड के पास सोमवार की दोपहर तीन बजे से स्नान पर्व समाप्ति तक रोका जायेगा। यदि वाहन नरही, रसड़ा व फेफना की तरफ जाना चाहते हैं तो सुखपुरा, गड़वार(त्रिकालपुर तिराहा) होते हुए फेफना,नरहीं जायेंगे।

सिकंदरपुर से आने वाले भारी वाहनों को हनुमानगंज पुलिस चौकी के पास सोमवार दोपहर तीन बजे से स्नान की समाप्ति तक रोका जायेगा। यदि सिकन्दरपुर से आने वाले वाहन दुबहड़, हल्दी, बैरिया जाने चाहते है तो सुखपुरा, बांसडीह सहतवार होते हुए जायेगें तथा यदि वाहन नरहीं व फेफना की तरफ जाना चाहते हैं तो सुखपुरा, गड़वार (त्रिकालपुर तिराहा) होते हुए फेफना व नरहीं जायेंगे।

फेफना तिराहा- रसड़ा व नरहीं की तरफ से आने वाले भारी वाहनों को फेफना तिराहा के पास दिनांक 07.11.2022 समय तीन बजे से स्नान पर्व समाप्ति तक रोका जायेगा। यदि वाहन बैरिया की तरफ जाना चाहते हैं तो गड़वार(त्रिकालपुर तिराहा) से सुखपुरा, बाँसडीह, सहतवार होते हुए जायेगें।

गड़वार की तरफ से आने वाले भारी वाहनों को अगरसण्डा के पास दोपहर तीन बजे से स्नान पर्व समाप्ति तक रोका जायेगा । यदि वाहन हल्दी, बैरिया की तरफ जाना चाहते हैं तो गड़वार (त्रिकालपुर तिराहा) से सुखपुरा, बांसडीह, सहतवार होते हुए जायेंगे।

माल्देपुर, बहादुरपुर, तीखमपुर, पिपरा ढाला और निरालानगर से बलिया शहर व शहर से लेकर श्रीरामपुर तक सभी प्रकार के वाहन पूर्णत: प्रतिबन्धित रहेंगे ।

आपातकालीन वाहनों जैसे एम्बुलेन्स, फायर टेण्डर व विशेष अनुमति प्राप्त वाहनों को आने-जाने की छूट रहेगी।