बाइक और साइकिल के टक्कर में किशोर गंभीर रूप से घायल, मालगाड़ी के धक्के से युवती की मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रेवती, बलिया. रेवती-बैरिया मुख्य मार्ग पर कुंआपीपर मोड़ के समीप बुधवार की देर शाम बाइक और साइकिल के टक्कर में 14 वर्षीय किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को आनन- फानन ने सीएचसी रेवती पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने स्थिति को देखते हुए उसे जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया।

 

मिली जानकारी के अनुसार नगर पंचायत के वार्ड नंबर 14 निवासी मनोज सिंह का 14 वर्षीय पुत्र गोलू सिंह छठ घाट बनाने हेतु मिट्टी लाने के लिए साइकिल द्वारा खेत की तरफ जा रहा था। इसी बीच रेवती-बैरिया मुख्य मार्ग पर कुंआपीपर मोड़ के समीप तेज रफ्तार बाइक ने धक्का मार दिया। फलस्वरूप गोलू गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे स्थानीय लोगों द्वारा आनन-फानन में सीएचसी पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के पश्चात स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।

 

 

मालगाड़ी के धक्के से युवती की मौत

रेवती, बलिया. बलिया छपरा रेलखंड के मध्य दल छपरा रेलवे स्टेशन के पूरब पोल संख्या 33/ 41 व 33/43 के मध्य बुधवार की शाम मालगाड़ी के धक्के से एक अज्ञात लगभग 22 वर्षीय युवती की मौत हो गई।

 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने के प्रयास में लग गई है। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम छपरा से बलिया की तरफ जा रही मालगाड़ी के धक्के से दल छपरा रेलवे स्टेशन के पोल सं. संख्या 33/ 41 एवं 33/43 के मध्य रेल पटरी क्रॉस कर रही अज्ञात करीब 22 वर्षीय युवती की मौत हो गई।

रेलवे स्टेशन रेवती स्टेशन मास्टर द्वारा थाने को भेजें गये मेमो मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने के प्रयास में जुट गई।

 

समाचार लिखे जाने तक शव का शिनाख्त नहीं हो सका था। मृतिका के शरीर पर बैंगनी कलर का सफेद धारीदार समीज तथा नीले रंग का लोवर था।सूचना मिलते ही घटना स्थल पर भीड़ हो गयी।

(रेवती संवाददाता पुष्पेन्द्र तिवारी’सिंधू’की रिपोर्ट)