कुशवाहा समाज और चौहान समाज ने बैठक में विकास व पदाधिकारियों के चुनाव पर की चर्चा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर, बलिया. कुशवाहा समाज की बैठक जूनियर हाईस्कूल सिकंदरपुर में रविवार को सम्पन्न हुई। बैठक में कुशवाहा समाज के विकास व पदाधिकारियों के चुनाव पर चर्चा की गई। इसमें कुशवाहा समाज के विकास पर बल दिया गया। खास कर समाज के शैक्षिक व सामाजिक उत्थान के लिए मेधावियों का हर सम्भव सहयोग का संकल्प दोहराया गया। इसके अलावा संगठनात्मक विस्तार की भी रणनीति बनाई गई।

 

इस दौरान विनायक मौर्य,जवाहर वर्मा, परशुराम प्रसाद वर्मा, बीरबहादुर वर्मा,बाबूराम वर्मा,रविन्द्र वर्मा आदि लोग उपस्थित रहे । अध्यक्षता रामबदन वर्मा व संचालन श्रीकिशुन वर्मा ने किया।

 

चौहान समाज के विकास पर हुई चर्चा

सिकंदरपुर, बलिया. चौहान समाज की बैठक रविवार को डाकबंगला सिकंदरपुर में सम्पन्न हुई। बैठक में चौहान समाज के समस्त बुद्धिजीवी, समाजसेवी, राजनीतिक लोग उपस्थित रहे। बैठक को सम्बोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि आज जरूरत समाज के कुरीतियों को दूर करने, शिक्षा पर ध्यान देने, समाज को संगठित एवं मजबूत बनाने की जिससे कि हम सामाजिक संगठन का निर्माण कर अपने समाज का विकास कर सके । बैठक में चौहान का जिला अध्यक्ष ओमप्रकाश चौहान को चुना गया । इस दौरान नवनियुक्त जिलाध्यक्ष ने कहा कि आपसी भाईचारे के माध्यम से पूरे जिला के चौहान समाज की समस्याओं को निदान हेतु विधान सभा वार संगठन का निर्माण कर दूर किया जाएगा। तथा चौहान समाज को अपनी राजनीतिक हिस्सेदारी की मांग करेगा । इस सभा में मुख्य रूप से पूर्व विधायक शिवशंकर चौहान, अखिलेश चौहान, ओम प्रकाश चौहान, प्रयाग चौहान जिला महामंत्री, बड़े लाल चौहान, संजीव चौहान, चंद्रशेखर चौहान, टाइगर चौहान, राणा सिंह, कमलेश चौहान आदि लोग मौजूद रहे। अध्यक्षता वीर प्रताप चौहान ने किया तथा संचालन भरत चौहान ने किया।

 

वृद्ध को कार ने मारी टक्कर, गंभीर रूप से घायल

सिकंदरपुर, बलिया. स्थानीय थाना क्षेत्र के मझवलिया गांव में शनिवार की देर रात्रि सड़क पार कर रहे वृद्ध की कार से टक्कर लगने के कारण गम्भीर रूप से घायल हो गया । मिली जानकारी के अनुसार गांव निवासी पारस नाथ गुप्ता 67 वर्ष रात्रि में गांव में ही सड़क पार कर रहे थे। कि अचानक तेज गति से आ रही कर ने धक्का मार दिया । परिजन तत्काल उन्हें लेकर सीएचसी सिकंदरपुर गए। जंहा से डाक्टरो ने गम्भीरावस्था में जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया ।

 

(सिकंदरपुर संवाददाता संतोष शर्मा की रिपोर्ट)