बाढ़ के पानी में डूबने से युवक की मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मनियर, बलिया. मनियर थाना क्षेत्र के बहेरा पार वार्ड नंबर 10 में बाढ़ के पानी से एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई। घटना शुक्रवार के दिन करीब 12 बजे की है।

 

घटना के विषय में बताया जा रहा है कि मनियर कस्बा अंतर्गत बहेरा पार वार्ड नंबर 10 निवासी छोटक राजभर उर्फ छट्ठू 45 वर्ष पुत्र स्वर्गीय शंकर राजभर मनियर बाजार से अपने घर जा रहा था कि रास्ते में बाढ़ का पानी था जिसमें पैर फिसलने से पानी में चले गया। आसपास के लोगों ने उन्हें पानी से बाहर निकाला तथा हॉस्पिटल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने मरा हुआ घोषित कर दिया।

 

मृतक की पत्नी रूबदी देवी की मौत करीब कुछ वर्ष पहले हुई थी। उनके चार पुत्री पूजा 20 वर्ष, सुगी 17 वर्ष ,अंशा 15 वर्ष व बबली 12 वर्ष तथा दो पुत्र प्रमोद 15 वर्ष व विनोद 22 वर्ष का है। पूजा की शादी हो चुकी है। वह स्कूल वाहन चलाता था। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। भाजपा नेता रविंद्र कुमार हट्ठी रात में डॉक्टर न रहने को लेकर थोड़ी देर के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मनियर पर धरने पर बैठ गए।

 

आरोप है कि रात में कोई मरीज आता है तो यहां डॉक्टर नहीं रहते हैं। इस संदर्भ में सीएमओ के आश्वासन पर शव अन्त्य परीक्षण के लिए भेजा गया कि यहां एक डॉक्टर जिला अस्पताल से रिलीज कर भेजा जा रहा है।

 

अधिकारियों की सूचना पर उपजिलाधिकारी बांसडीह राजेश कुमार गुप्ता पीएचसी मनियर पर पहुंचे जहां हॉस्पिटल के डॉक्टर व कर्मचारियों की रजिस्टर चेक किया जिसमें 8 लोग हाजिरी नहीं लगाए थे। उनकी सैलरी काटने के लिए उन्होंने अपने अधीनस्थ को सीएमओ को लेटर लिखने के लिए कहा। एसडीएम के सामने ही प्रभारी चिकित्सा धिकारी मनियर शैलेंद्र कुमार रावत व आयुष के डॉक्टर उग्रसेन व अजय सिंह आपस में लड़ने लगे।

 

उप जिलाधिकारी ने सबको शांत कराया तथा कहा कि रात में मैं अचानक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण करूंगा और यहां की घटना क्रम से उन्होंने सीएमओ बलिया को भी अवगत कराया।

(मनियर संवादाता वीरेंद्र सिंह की रिपोर्ट)