सपा नेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को भावभीनी श्रद्धांजलि दी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड, बलिया. सपा संरक्षक, देश के पूर्व रक्षा मंत्री तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के निधन पर क्षेत्रीय सपा नेताओं ने सोमवार को स्थानीय नगर के चरण सिंह तिराहे पर शोक सभा का आयोजन किया। जिसमें भारी संख्या में सपा नेता एवं कार्यकर्ता एवं क्षेत्र के लोगों ने नेताजी के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दिया। जिसमें सपा नेताओं ने कहा कि हम लोगों के बीच से धरतीपुत्र पूर्व रक्षामंत्री व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के निधन को लेकर देश के लिए बड़ी क्षति बताया, कहा कि दिवंगत मुलायम सिंह यादव गरीब, बेसहारा और पिछड़ों के मसीहा थे। पार्टी स्तर पर हर एक कार्यकर्ता को बखूबी सम्मान देने का काम करते थे। क्योंकि नेता जी खुद धरती पुत्र के नाम से विख्यात थे। इसी कारण भी उन्हें लोकप्रियता मिली हुई थी। चाहे कोई किसी भी दल या पार्टी का हो, नेताजी के लिए लोगों में प्यार और विश्वास हमेशा बना रहता था। उन्होंने जो भी कहा करके दिखा दिया। उनका अभाव देशवासियों के लिए निरंतर खटकता रहेगा।
इस मौके पर सपा के वरिष्ठ नेता मतलूब अख्तर, विधानसभा अध्यक्ष इरफान अहमद, रुद्र प्रताप यादव, शिक्षक नेता आनंद यादव, अमरजीत चौधरी, गीता देवी, बब्बन यादव, अमरजीत सिंह, प्रशांत कुमार मंटू, ओमप्रकाश सिंह, सभासद संघ के अध्यक्ष सुनील कुमार टिंकू, रामाश्रय यादव उर्फ फाइटर, अंगद यादव, विजय यादव प्रधान प्रतिनिधि, राजाराम पहलवान, भरत यादव, वीरेंद्र यादव आदि ने दो मिनट का मौन रखकर नेताजी के आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया, साथ ही दिवंगत नेता के पद चिन्हों पर चलने का सभी ने संकल्प लिया।

(बेल्थरा रोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)

 

 

सपा जनों ने पूर्व मुख्यमंत्री को भावभीनी श्रद्धांजलि दी

रेवती, बलिया. धरती पुत्र,नेता जी जैसे उपनामों से विभूषित सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री तथा देश के पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव के निधन के पश्चात सोमवार की शाम स्थानीय नगर पंचायत के बाजार स्थित एक कटरे में सपा जनों द्वारा आयोजित श्रद्धांजलि सभा के दौरान गतात्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई।

 

इस दौरान सपा जनों ने पूर्व मुख्यमंत्री के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

तत्पश्चात दो मिनट का मौन रखकर गतात्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया। श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि आज समाजवाद के एक युग का अंत हो गया। कहा कि नेताजी जैसे लोग बार-बार जन्म नहीं लेते। वक्ताओं ने कहा कि बलिया जनपद से नेताजी का गहरा लगाव था। वक्ताओं ने पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर विस्तार से प्रकाश डाला। इस अवसर पर अमित पांडेय पप्पू,डॉ एसबी यादव, राजकिशोर यादव, फेकू उपाध्याय, पतिराम यादव, राजेश गुप्ता, डॉ हरेराम यादव, प्रमोद उपाध्याय,सोनू मियां, संजीव चौरसिया,टीएन उपाध्याय, मुन्ना जी आदि मौजूद रहे। संचालन वृषकेतु उर्फ हैप्पी पांडेय ने किया।

(रेवती संवाददाता पुष्पेन्द्र तिवारी’सिंधू’की रिपोर्ट)