सिताब दियारा में गृहमंत्री के आगमन से बलिया जनपद के विकास का मार्ग प्रशस्त होगा,  बिहार में जातिवादी व अवांछनीय तत्वों के नापाक गठबंधन का होगा अंत – भूपेंद्र सिंह चौधरी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लेने मंत्रियों के साथ पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष

बैरिया, बलिया. क्षेत्र के सिताबदियारा में भारत सरकार के गृहमंत्री अमित शाह के लोकनायक जयप्रकाश नारायण के जयंती के अवसर पर 11 अक्टूबर को होने वाले कार्यक्रम को देखते हुए उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह, प्रदेश सरकार के दो मंत्रियों व कई विधायकों तथा सांसदों के साथ शुक्रवार को सिताब दियारा पहुंचे. जहां जेपी ट्रस्ट के अध्यक्ष एवं कार्यक्रम के आयोजक राष्ट्रीय किसान मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष एवं बलिया के भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त से विचार विमर्श किया, तथा कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण किया.

 

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा की लोकनायक की धरती पर भारत सरकार के गृहमंत्री का ऐतिहासिक स्वागत किया जाएगा.

उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह, प्रदेश सरकार के दो मंत्रियों व कई विधायकों तथा सांसदों के साथ गृह मंत्री के आगमन से जहां बलिया जनपद के विकास का मार्ग प्रशस्त होगा. वहीं बिहार में जातिवादी व अवांछनीय तत्वों के नापाक गठबंधन की सरकार के अंत की इबारत लिखी जाएगी. लोकनायक के सपनों का देश बनेगा जिसमें जातिवाद व भ्रष्टाचार का कहीं नामोनिशान नहीं होगा.

 

उन्होंने ट्राफिक, मंच, सुरक्षा, पेयजल और उपस्थित होने वाले लोगों के भोजन आदि के संबंध में भी कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श किया. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 11 अक्टूबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी भी कार्यक्रम में भाग लेंगे.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जेपी ट्रस्ट के अध्यक्ष केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम के आयोजक वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा कि यह कार्यक्रम यूपी और बिहार का नहीं है यह पूरे देश का कार्यक्रम है.

इस कार्यक्रम के बाद देश में विशेषकर बिहार में एक नए राजनीतिक वातावरण का सृजन होगा. उन्होंने कहा कि इस ट्रस्ट पर पॉलीटिकल म्यूजियम का निर्माण कराया जाएगा. यूपी व बिहार के कुल 46 गांवों की महिलाओं को यहां कुटीर उद्योग का प्रशिक्षण देकर उन्हें स्वावलंबी बनाने का कार्य किया जाएगा.

 

महिलाओं को राष्ट्रीय ध्वज बनाने का प्रशिक्षण दिया जाएगा, और महिलाओं द्वारा यहां पर बनाया गया राष्ट्रीय ध्वज हिंदुस्तान के कोने कोने में गांधी आश्रम पर आपूर्ति किया जाएगा. वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह के अलावा पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री किशन रेड्डी, गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के अलावा केंद्र के आधा दर्जन मंत्रियों के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं उत्तर प्रदेश के आधा दर्जन मंत्री भी इस कार्यक्रम में भाग लेंगे. सबकी सहमति हमको प्राप्त हो गई है.

 

उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत करते हुए मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं से इस कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने का आवाहन किया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहां कि इस कार्यक्रम से बिहार की सरकार बौखला गई है.

 

आनन-फानन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा आज यहां कई परियोजनाओं का वर्चुअल लोकार्पण किया गया. जिसमें एक रास्ता उच्चीकृत, स्वास्थ्य केंद्र, तथा नवनिर्मित सड़क, पुस्तकालय का वर्चुअल लोकार्पण किया गया. उन्हें पता है कि इस कार्यक्रम के बाद उनके बिहार से विदाई का समय करीब हो जाएगा। कार्यक्रम को राज्यसभा सांसद नीरज शेखर, उत्तर प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश अंसारी, विधायक केतकी सिंह, एमएलसी धर्मेंद्र सिंह, पूर्व मंत्री उपेंद्र तिवारी, छट्ठू राम, पूर्व मंत्री राजधारी, पूर्व विधायक संजय यादव, नागेंद्र पांडे, विजय बहादुर सिंह, रत्नेश सिंह, मदन सिंह आदि ने अपने विचार रखते हुए कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने का आवाहन किया. प्रदेश अध्यक्ष द्वारा लोकनायक जयप्रकाश नारायण के उस प्रतिमा का भी अवलोकन किया गया जिसका अनावरण गृह मंत्री के द्वारा होना है। वहीं हेलीपैड, सभा स्थल का भी निरीक्षण प्रदेश अध्यक्ष द्वारा भाजपा नेताओं के साथ जाकर किया गया.

 

इस अवसर पर भाजपा के युवा नेता डॉ विपुलेन्द्र प्रताप सिंह, नंदजी सिंह, राकेश सिंह राकी, हरि कंचन सिंह के अलावा आलोक सिंह आदि ने प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत किया.

 

सड़क मार्ग से सिताबदियारा जाते समय प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह ने बैरिया तिराहे पर रुक कर पूर्व विधायक द्वाबा के मालवीय स्वर्गीय ठाकुर मैनेजर सिंह के प्रतिमा पर फूल माला चढ़ाया. वहीं नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिव कुमार वर्मा मंटन सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष को फूल मालाओं से लाद कर स्वागत किया.

(बैरिया संवाददाता वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)