भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह 7 अक्टूबर को जनपद में विभिन्न कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह सात‌ अक्टूबर को जनपद में विभिन्न कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.

यह जानकारी जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू के हवाले से जिला मिडिया प्रभारी पंकज सिंह ने बताया की प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद पहली बार आ रहे भूपेंद्र सिंह का शुक्रवार को जनपद में जोरदार स्वागत किया जाएगा. वह नौ बजे सिताबदियारा में गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करेंगे.

 

तत्पश्चात वहां कार्यकर्ताओं से जानकारी लेंगे. वापसी में व्यासी मे जियरस्वामी द्वारा आयोजित यज्ञ स्थल पर जाकर पूजा में भाग लेंगे. अपराह्न तीन बजे पार्टी कार्यालय पर पदाधिकारियों संग बैठक में हिस्सा लेंगे.

(पंकज कुमार सिंह की रिपोर्ट)

 

वृहद रोजगार मेला 07 अक्टूबर को

बलिया. राजकीय आईटीआई
उ.प्र  कौशल विकास मिशन के संयुक्त तत्वाधान में 7 अक्टूबर को राजकीय औद्यौगिक प्रशिक्षण संस्थान में वृहद रोजगार मेला का आयोजन किया गया है. जिसमें विभिन्न क्षेत्रों की टेक्निकल तथा नान टेक्निकल क्षेत्र की लावा इण्टरनेशनल, सुब्रोस इण्डिया लि. एल.एन.टी. अहमदाबाद इत्यादि लगभग 42 कम्पनिया प्रतिभाग कर रही
है. साक्षात्कार के माध्यम से अभ्यर्थियों का चयन किया जायेगा. रोजगार मेले में 18 से 35 वर्ष के 10वीं, 12वी, स्नातक, आईटीआई, डिप्लोमा, कौशल विकास में प्रशिक्षित युवा समस्त प्रमाण पत्रों के साथ प्रतिभाग कर सकते है. यह जानकारी जिला सेवायोजन अधिकारी ने दी है.

 

 

नियंत्रणाधीन पम्प नहर 21 अक्टूबर को होगा संचालन

बलिया. समस्त किसान बन्धुओं को सूचित करते हुए अधिशासी अभियंता सिचाई खण्ड प्रथम चन्द्र बहादुर पटेल ने बताया है कि जनपद बलिया में सिचाई खण्ड प्रथम के नियंत्रणाधीन पम्प नहर प्रणालियों के नहरों को निर्धारित रोस्टर के अनुसार 30 सितंबर तक संचालित किया जाना था, परंतु किसानों द्वारा अभी फसलों की सिंचाई हेतु पानी की मांग को देखते हुए खरीफ 1430 फसली में नहर प्रणालियों के नहरों के संचालन हेतु निर्धारित रोस्टर के अनुसार अब 21 अक्टूबर तक बढ़ा दिया गया है.
(बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट)