तीसरी बार सिविल बार के अध्यक्ष चुने गए देवेंद्र कुमार दुबे, बधाई देने वालों का लगा तांता

बलिया . सिविल बार का चुनाव एलिडकमेटी के संरक्षण में सम्पन्न हुआ. अध्यक्ष पर देवेन्द्र कुमार दुबे अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी को 34मतों से पराजित किया. श्री दुबे को 185मत प्राप्त हुआ, वहीं निकटतम प्रतिद्वंद्वी सुरेन्द्र नाथ तिवारी को 151मत मिला.

 

महासचिव पद हेतु कुबेर नाथ पांडेय ने 222मत पाकर अपने निकटतम प्रतिद्वंदी अजय पांडेय को 110मतों से शिकस्त दी है,अजय पांडेय को 112मतों से संतोष करना पड़ा. कोषाध्यक्ष पद पर अवनीश यादव 202मत पाकर जीते वहीं इनके प्रतिद्वंदी राधेश्याम चौबे को 128मतों से संतोष करना पड़ा.

 

जीत के बाद नवनिर्वाचित विद्वान अधिवक्ता देवेन्द्र कुमार दुबे ने सभी विद्वान अधिवक्ताओं का आभार व्यक्त किया और कहा कि यह जीत सभी अधिवक्ताओं की जीत है. कहा कि अधिवक्ताओं के आन बान शान के लिए मैं सदैव तत्पर रहा हूं यह आपका स्नेह है कि इसके पहले मुझे दो बार आपका आशीर्वाद प्राप्त हुआ है.

 

उक्त अवसर पर वरिष्ठ अधिवक्ता सुभाष पांडेय, सिद्ध नाथ राय,दयाशंकर तिवारी,अशोक ओझा, नरेन्द्र सिंह, जितेन्द्र सिंह, सुरेश कुमार सिंह, नागेन्द्र कुमार श्रीवास्तव, अंजनी पांडेय सुरज तिवारी, आशुतोष दुबे,श्रीकृष्ण यादव, अंजनी उपाध्याय अवधेश कुमार तिवारी, प्रभात जी आदि अधिवक्ताओं ने फूल मालाओं से स्वागत किया और कहा कि आपका सौम्य स्वभाव ही है कि अधिवक्ताओं में लोकप्रिय हैं.

(बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट)