त्योहारों को लेकर पीस कमेटी की बैठक का आयोजन

सिकंदरपुर, बलिया. स्थानीय मिलन वाटिका में सोमवार को शुरू हो रहे त्योहारों के दृष्टिगत पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता पुलिस अधीक्षक बलिया राजकरन नैय्यर ने किया.

 

इस दौरान दुर्गा पूजन समिति के सभी अध्यक्ष, वालंटियर्स तथा क्षेत्र सभी गणमान्य लोग उपस्थित रहे. नगर सहित पूरे क्षेत्र में विद्युत की समस्या, साफ सफाई की समस्या तथा जर्जर मार्गों की समस्या तथा नगर के जल्पा चौक पर हुए अतिक्रमण व सफाई के अभाव में बजबजी नालियों की समस्या से अवगत कराया गया. इस दौरान समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए चेयरमैन, ईओ तथा संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया.

 

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि त्योहारों को उल्लास के साथ मनाइए. अभी पीछे भी कई त्योहार बीते हैं. हम सभी ने कंधे से कंधा मिलाकर उन त्योहारों को संपन्न कराया. कहा कि यदि कोई अराजकता फैलाने का प्रयास करता है तो निश्चित रूप से उसकी सूचना आप प्रशासन को दें. चप्पे चप्पे पर पुलिस की नजर है. अराजकता किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। हर पंडाल के पास पुलिस की व्यवस्था रहेगी. रामलीला चलने के दौरान पुलिस की समुचित व्यवस्था रहेगी. पंडालों के पास अग्निशमन की उचित व्यवस्था रहेगी. इलेक्ट्रिक के कनेक्शन पर विशेष रूप से ध्यान दें. शॉर्ट सर्किट के चांस न होने पाए. बिजली मिस्त्री को सदैव तत्पर रखें. बिजली के समान या सजावट से बच्चों सहित अन्य लोगों को दूर रखें.

क्षेत्राधिकारी भूषण वर्मा, थानाध्यक्ष सिकन्दरपुर, थानाध्यक्ष पकड़ी, थानाध्यक्ष खेजुरी, चौकी प्रभारी मुरारी मिश्रा, चेयरमैन रविंद्र वर्मा, ईओ सीमा राय, जेई विद्युत श्यामअवध यादव, लालबचन प्रजापति, संजय जायसवाल, प्रयाग चौहान, भीष्म यादव, जमाल अहमद, नजरूलबारी, राजू कुरैशी, इरशाद अहमद, भारतेंदु राय, रणजीत यादव, हाफी इलीयाश, मुन्ना हाशमी, राकेश राय, बैजनाथ पाण्डेय, बिहारी पाण्डेय आदि मौजूद रहे.

(सिकंदरपुर संवाददाता संतोष शर्मा की रिपोर्ट)