बड़ा गांव में वाराणसी हॉस्पिटल के नाम से चल रहे हॉस्पिटल के प्रबंधक पर नोटिस जारी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मनियर, बलिया. प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मनियर के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ शैलेंद्र सिंह रावत ने बड़ा गांव में वाराणसी हॉस्पिटल के नाम से चल रहे हॉस्पिटल के प्रबंधक पर नोटिस जारी कर 2 दिन के अंदर चिकित्सकीय भौतिक प्रमाण पत्र अंतरा रोगी, बाह्य रोगी रजिस्टर व मुख्य चिकित्सा अधिकारी बलिया कार्यालय द्वारा जारी अस्पताल का रजिस्ट्रेशन दो कार्य दिवस के अंदर अधोहस्ताक्षरी के समक्ष प्रस्तुत करने का नोटिस जारी किया है.

नोटिस में कहा गया है कि अन्यथा की स्थिति में आपके विरुद्ध झोलाछाप डॉक्टरी व फर्जी अस्पताल के संचालन करने की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

हॉस्पिटल पर नोटिस जारी होने के बाद अवैध रूप से चल रहे नर्सिंग होम संचालकों में खलबली मच गई है। इस संदर्भ में डॉक्टर शैलेंद्र सिंह रावत से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि एक हॉस्पिटल के विरुद्ध शिकायत मिली थी जिनके विरुद्ध नोटिस जारी किया गया है.

बताते चलें कि मनियर ब्लॉक के दूरदराज इलाकों में अवैध रूप से नर्सिंग होम संचालित हो रहे हैं। यहां पर झोलाछाप डॉक्टर इलाज कर रहे हैं.

 

सूत्रों से यह भी जानकारी मिल रही है कि कुछ आशा बहूएं धन के प्रलोभन में इन हॉस्पिटलों क
पर ले जाकर डिलीवरी भी करा रही है. जहां लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है एवं उनका आर्थिक दोहन भी हो रहा है.
(मनियर संवाददाता वीरेंद्र सिंह की रिपोर्ट)