रेवती में भाजपा मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में सीएचसी प्रांगण में सफाई अभियान

रेवती, बलिया. रेवती में भाजपा मंडल अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह के नेतृत्व में भाजपा जनों ने सीएचसी रेवती पहुंचकर सीएचसी प्रांगण में विधिवत साफ-सफाई की.

इस दौरान मंडल अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सेवा के क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभाने वाले विश्व के सर्वप्रथम नेता हैं जिन्होंने पिछली सरकारों के तमाम रिकॉर्ड को ध्वस्त करते हुए अपने कार्यकाल में देश में 15 एम्स खोलकर स्वास्थ्य संबंधी इलाज के क्षेत्र में बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल की.

 

इस मौके पर नगर पंचायत रेवती के अधिशासी अधिकारी मृदुल कुमार सिंह, भाजपा नेता भोला ओझा, विजय बहादुर उपाध्याय,सुशील श्रीवास्तव, अनिल सिंह आदि मौजूद रहे. उधर भाजपा नेता ओंकार नाथ ओझा के नेतृत्व में युवाओं ने बलिया जिले के रेवती उत्तर टोला स्थित दुर्गा मंदिर प्रांगण सहित उसके आसपास के परिक्षेत्र की साफ सफाई कर उसे स्वच्छ किया. भाजपा नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वास्थ्य व्यवस्था को निरन्तर मजबूत करने का कार्य कर रहे हैं. इस मौके पर मुक्तिनाथ पांडेय, गुड्डू चौबे, रामकुमार, संतोष कुमार, रमेश आदि ने सहभागिता किया.

(रेवती संवाददाता पुष्पेन्द्र तिवारी’सिंधू’की रिपोर्ट)

 

 

नगर पचायत में चलाया स्वच्छता अभियान

बांसडीह, बलिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में चल रहे सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के क्रम में आज चौथे दिन भाजपा बांसडीह मंडल के अध्यक्ष प्रतुल कुमार ओझा के नेतृत्व में नगर पचायत में स्वच्छता अभियान चलाया गया.

 

मंडल अध्यक्ष प्रतुल कुमार ओझा ने वार्ड 2 और वार्ड 5 में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ स्वच्छता अभियान में हिस्सा लिया और वार्डो में सफाई के साथ ही कीटनाशक दवाओं का छिड़काव किया.

 

आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुये भाजपा मंडल अध्यक्ष और सभासद प्रतुल कुमार ओझा ने कहा कि सगठन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन से सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम चला रहा है जिसके माध्यम से आम जनता की सेवा कार्यकर्ताओ द्वारा की जा रही है. श्री ओझा ने कहा कि भाजपा ही मात्र एक पार्टी है जहां कार्यकर्ताओ का सम्मान है और केंद्र में चल रही मोदी और प्रदेश में चल रही योगी सरकार जनता के कल्याण के लिये समर्पित है. स्वच्छता अभियान में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मेंनगर पचायत के सफाई नायक नन्हे तिवारी के साथ नगर पचायत के सफाई कर्मचारी भी वार्ड में कीटनाशक दवाओं के छिड़काव के युद्ध स्तर पर सफाई अभियान में शामिल रहे।इस मौके पर निखलेश पांडेय, मूनजी गोड़, तेजबहादुर रावत, गोपालजी गुप्ता, अवनीश मिश्रा, अमित यादव,अग्निवेश गुप्ता,आनन्द गुप्ता,सुंदर गुप्ता सहित आदि उपस्थित रहे.

(बांसडीह संवाददाता रवि शंकर पाण्डेय की रिपोर्ट)

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.