ट्रक ने 2 महिलाओं व एक किशोरी को कुचला, एक की मौत दो गम्भीर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया. बलिया,  स्थानीय कस्बे के एनएच 31 पर बैरिया डाक घर के सामने सोमवार की तड़के सुबह दो बहनों व उनकी एक बेटी को ट्रक ने रौंदा, एक की मौके पर मौत हो गई और एख महिला व एक किशोरी गंभीर रूप से घायल. जिसमें घायल किशोरी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा के चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया, फिर जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।जबकि एक महिला का इलाज सोनबरसा अस्पताल में ही चल रहा है.

 

पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है. वहीं ट्रक चालक मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया है. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया.

 

उल्लेखनीय है कि मदीना खातून 35 वर्ष पत्नी मुबारक खातून मूलनिवासी लालगंज थाना दोकटी हैदराबाद अपने पति के साथ रहती थी. शनिवार को अपने पति के साथ सुरेमनपुर स्टेशन उतर कर अपने बहन हसीना खातून पत्नी शफाकत अली निवासी बैरिया के यहां चंपासती मोहल्ले में स्थित उनके घर चली गई.

 

सोमवार की सुबह मदीना खातून अपनी बड़ी बहन हसीना खातून 45 वर्ष पत्नी शफाकत अली व उनकी बेटी शाहिदा खातून 15 वर्ष पुत्री शफाकत अली के साथ फजर के नमाज के बाद मॉर्निंग वॉक के लिए सड़क पर निकली थी,टहलते हुए एनएच 31 के पटरियों के रास्ते बैरिया डाक घर के सामने पहुंची ही थी तभी छपरा के तरफ से कास्टमेटिक सामान लेकर बलिया के तरफ तेज रफ्तार में जा रहे ट्रक ने तीनों को कुचल दिया. जिससे मदीना खातून 35 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई.जबकि उनकी बड़ी बहन हसीना खातून व उनकी बेटी शाहिदा खातून घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों ने तीनों को सोनबरसा अस्पताल पहुंचाया जहां मदीना को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. शाहिदा खातून की स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया,जहां से उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है. जबकि हसीना खातून का इलाज सोनबरसा अस्पताल में चल रहा है. ट्रक चालक मौके पर ही ट्रक छोड़कर फरार हो गया है,पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है.

(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)