बच्चा गायब होने की सूचना से मचा हड़कंप, पुलिस की सतर्कता से आधे घंटे बाद मिला

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गड़वार, बलिया. जनपद बलिया के गड़वार क्षेत्र के गांव चांदपुर थाना के निवासी रोहित सिंह पुत्र अशोक सिंह ने मोबाइल नंबर 8840082908 से सूचना दी कि वह अपने भाई के 5 साल के लड़के हर्षित सिंह पुत्र युवराज सिंह को मोटरसाइकिल से लेकर अपने गांव चांदपुर अपने घर से कस्बा गड़वार में सब्जी खरीदने आए थे, मोटरसाइकिल पर बच्चे को बैठाकर बाजार में कुछ सब्जी खरीदने लगे उसी समय मोटरसाइकिल से उतर कर बच्चा कहीं चला गया और गुम हो गया है.

 

इस सूचना पर गड़वार पुलिस थाने पर मौजूद सारे पुलिस बल के साथ प्रभारी निरीक्षक थाना गड़वार द्वारा जनपद बलिया के वरिष्ठ अधिकारीगण को सूचना से अवगत कराते हुए बच्चे हर्षित की तलाश प्रारंभ की गई. करीब 30 मिनट बाद जहां से बच्चा खोया था वहां से करीब 500 मीटर की दूरी पर बच्चे को पुलिस ने ढूंढ निकाला. बच्चे के परिजनों की रो-रोकर हालत खराब हो रही थी. उन्हें बच्चे के मिलने की सूचना दी गई इसके उपरांत एक दो औरतें बेहोश हो गई. जिन्हें ढांढस देते हुए उनके बच्चे को उनकी सुपुर्दगी किया गया.

 

गड़वार नगर में घूम घूम कर पुलिस बल के साथ लोगों में विश्वास जगाया गया कि बच्चा चोरी की अफवाह फैलाई जा रही है. लोग अपने अपने बच्चों से सतर्क रहें उनकी देखभाल करें जहां लेकर जाएं वहां उनको देखते रहे. कहीं बच्चे को छोड़ देंगे कहीं चले जाएंगे तो इस प्रकार की अफवाह फैलती रहेगी. आप सभी से गुजारिश है कि अफवाह फैलने से रोकने में पुलिस की मदद करें.

(गड़वाल से ओमप्रकाश पाण्डेय की रिपोर्ट)