सिकंदरपुर नगर पंचायत से सटे हुए जलालीपुर में मुख्य मार्ग पर पानी भरने से लोगों को करना पड़ रहा कठिनाइयों का सामना

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर, बलिया. सरकार के लाख कवायद के बावजूद भी क्षेत्र की स्थिति सुधर नहीं पा रही है. सिकंदरपुर नगर पंचायत से सटे हुए जलालीपुर में इन दिनों मुख्य मार्ग पर पानी लग जाने के कारण लोगों को आवागमन में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है.

 

लोगों का कहना है कि नगर पंचायत के द्वारा निकलने वाला पानी उनके बगल के गड़ही में गिराया जाता है, जहां से पानी निकासी की कोई सुविधा नहीं है. जिससे गड़ही का पानी लोगों के घरों तक घुसने लगता है तथा पूरे सड़क पर घुटने तक लगकर रास्ता पूरी तरह से अवरुद्ध कर दिया है. इसके लिए उनके द्वारा कई बार इसकी शिकायत नगर पंचायत अधिशासी से लेकर चेयरमैन तथा एसडीएम तक की गई है, लेकिन अभी तक उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई है. गड़ही का गंदा पानी सड़क पर जाम हो जाने के कारण लोगों के आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

 

जलालीपुर के लोगों ने बताया कि सबसे अधिक परेशानी बरसात के दिनों में होती है. बरसात के दिनों में पानी घुटने तक लग जाता है जिससे कि उनके घरों के आंगन तक पानी पहुंचने लगता है, जिससे उनका जीना भी दुश्वार हो जाता है. पानी निकासी की समस्या से निजात की मांग की है.

(सिकंदरपुर संवाददाता संतोष शर्मा की रिपोर्ट)