9 वर्षीय छात्रा के अपहरण का मामला, ग्रामीणों में दहशत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया, बलिया. स्थानीय थाना क्षेत्र के टोला शिवनराय गांव में शुक्रवार को 9 वर्षीय छात्रा का अपहरण कर रहे अपराधियों को छात्रों व ग्रामीणों ने हो-हल्ला बोल खदेड़ा. अपराधी फरार ग्रामीणों में दहशत.

 

प्राप्त समाचार के अनुसार टोला शिवनराय निवासी निशि कुमारी उम्र 9 वर्ष पुत्री कमलेश प्रसाद साह अपने 5 वर्षीय भाई के साथ गांव में स्थित आधार शिला पब्लिक स्कूल में रोज की भांति पढ़ने गई.  सुबह 9 बजे के करीब सभी बच्चे स्कूल में खेल रहे थे तभी दो युवक मोटरसाइकिल से आये और निशी को बुलाकर कहा कि आज पढ़ाई नही होगी चलो तुम्हें घर पहुंचा देंगे.

 

निशि ने जब अपने को छुड़ाते हुए कहा कि नही आज पढ़ाई है और हमें छोड़ दो तब दोनों अपराधी उसे जबरजस्ती गाड़ी पर बिठाने लगे. इसी बीच उसके छोटे भाई ने अपने बहन को अगवा होते देख जोर-जोर से चिल्लाने लगा. वहीं बगल के ही एक कोचिंग में पढ़ रहे दर्जनों युवाओं ने जब यह देखा तो ललकारते हुए अपराधियों को पकड़ने हेतु दौडा लिए.

 

हो-हल्ला सुन ग्रामीण भी काफी संख्या में इक्कठा हो गये परन्तु सभी को चकमा दे दोनों अपहरणकर्ता भागने में सफल हो गये.

 

मामले की भनक लगते ही चाँददियर पुलिस चौकी के सिपाही भी मौके पर पहुंचे परन्तु तब तक अपराधी रफ्फूचक्कर हो गए थे. स्कूल के टीचर ने डरी और सहमी बच्ची को उसके घर पहुँचाया. इस घटना को लेकर लोगों में अपने नौनिहालो को स्कूल भेजने में भय का वातावरण बना हुआ है.

 

इस सम्बन्ध में प्रभारी चाँद दियर चौकी इंचार्ज गुरु प्रसाद सिंह ने बताया कि इस सम्बन्ध में कोई तहरीर नही मिली है. फिर भी पुलिस द्वारा अपने स्तर से जांच कराई जा रही है.

(बैरिया से शशि सिंह की रिपोर्ट)